Wednesday , June 12 2024
Breaking News

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई विभव कुमार को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए कथित मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने विभव कुमार (Bibhav Kumar) को गिरफ्तार कर लिया है. विभव कुमार का नाम दिल्ली पुलिस की एफआईआर में है. अब उनसे इस मामले में आगे पूछताछ की जाएगी.

दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के आवास से विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें सिविल लाइन्स थाने लेकर जाया गया है. विभव कुमार का कहना है कि उन्हें मीडिया के जरिए एफआईआर की जानकारी मिली है. वहीं, विभव कुमार ने भी ईमेल के जरिए पुलिस से शिकायत की है. विभव ने अपील की है कि उनकी शिकायत पर दिल्ली पुलिस संज्ञान ले. विभव का यह भी कहना है कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है. 

स्वाति मालीवाल की मेडिकल जांच में चोट की पुष्टि
स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. स्वाति मालीवाल का कहना है कि जब वह सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंचीं तो उनके साथ विभव कुमार ने बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट की. उधर, स्वाति मालीवाल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली.

एफआईआर के बाद एम्स में स्वाति मालीवाल की मेडिकल जांच कराई गई. जिसकी रिपोर्ट में यह बताया गया है कि स्वाति के बाएं पैर और दाईं आंख के नीचे चोट के निशान हैं. स्वाति ने सिर दर्द और गर्दन अकड़ने की भी शिकायत की है. 

About Ritik Thakur

Check Also

छत्रगलां के आतंकी हमले म, सेना के पांच जवान, एक SPO घायल, ऑपरेशन जारी

कठुआ-भद्रवाह की सीमा पर स्थित छत्रगलां टॉप में आतंकियों ने नाका पार्टी पर हमला कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *