Wednesday , June 12 2024
Breaking News

सबसे बड़ी बेशर्म पार्टी है भाजपा बोले मंत्री जगत नेगी नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को बताया सबसे बड़े बेशर्म

हिमाचल प्रदेश भाजपा द्वारा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को अस्थिर होने के बयान पर राजस्व मंत्री जगत नेगी भड़क गए हैं और उन्होंने भाजपा और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को सबसे बड़ा बेशर्म करार दिया है। जगत नेगी ने कहा कि प्रदेश में सरकार स्थिर नहीं होती तो बीजेपी अब तक उन्हें नही छोड़ती। अब तक नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर नाच रहे होते लेकिन जयराम ठाकुर दर-दर भटक रहे हैं कभी दिल्ली कभी चंडीगढ़ और कभी शिमला पहुंच रहे हैं । भाजपा के पास बहुमत नहीं है जबकि कांग्रेस की सरकार बहुमत में है और सरकार गिराने के लिए भाजपा इस तरह के हथकंडे अपना रही है । पहले 6  लोगों को निष्कासित करवा रहे हैं और उसके बाद सुप्रीम कोर्ट जा रहे हैं जो निष्कासित हुए वह कांग्रेस के विधायक थे तो बीजेपी का क्या मतलब बनता है कि वह सुप्रीम कोर्ट जाए। भाजपा ने प्रदेश सरकार को गिराने के लिए षड्यंत्र रचा था लेकिन वह कामयाब नहीं हुए।उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बेशर्म पार्टी बन गई है और जयराम ठाकुर सबसे बड़े बेशर्म है । सरकार है और देश संविधान से चलता है।

वहीं बागी विधायकों को लेकर जगत नेगी ने कहा कि उन्हें यदि कांग्रेस पार्टी सरकार या मुख्यमंत्री से उन्हें  कोई शिकायत थी तो वह विधायक दल की बैठक में अपनी बात रखते और यदि उन्हें पार्टी की विचारधारा अच्छी नहीं लगी तो उन्हें रिजाइन करना चाहिए जब अपनी ही सरकार के खिलाफ जाओगे तो डंडा तो चलना ही था। उन्होंने कहा कि विधानसभा में कट मोशन में यदि बहुमत ना हो तो सरकार गिर जाती है हालांकि इन बागियों की वापसी को लेकर जगत नेगी ने कहा कि राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती।  राजनीति में दोस्त दुश्मन कब बन जाए और दुश्मन का दोस्त बन जाए इसका किसी को पता नहीं रहता।

वही कैबिनेट बैठक में नाराजगी को लेकर जगत नेगी ने कहा कि वह किसी से नाराज होकर नहीं गए थे उनका पहले से ही कार्यक्रम था जिसके चलते  परमाणु के लिए निकल गए थे लेकिन कुछ पोर्टल द्वारा गलत खबरें चलाई गई जिससे वह काफी आहत हुए हैं कैबिनेट की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होती है और जरूरी नहीं की हर बात पर सहमत हो सबको अपनी बात रखने का हक है लेकिन यह दर्शाया गया कि रोहित ठाकुर के साथ उनकी बहसबाजी हुई जबकि ऐसा कुछ नहीं उन्होंने कहा कि उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया गया इसको लेकर वह कानूनी राय ले रहे हैं और कानूनी कार्रवाई अमल में लाएंगे।

About admin

Check Also

छत्रगलां के आतंकी हमले म, सेना के पांच जवान, एक SPO घायल, ऑपरेशन जारी

कठुआ-भद्रवाह की सीमा पर स्थित छत्रगलां टॉप में आतंकियों ने नाका पार्टी पर हमला कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *