Wednesday , June 12 2024
Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा पहुंचीं कोर्ट, किया सरेंडर, यह है वजह

मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस जयप्रदा उत्तर प्रदेश के रामपुर कोर्ट अचानक पहुंचीं और सरेंडर कर दिया। लंबे समय से फरार घोषित बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व सांसद जया प्रदा ने आखिरकार खुद को सरेंडर कर दिया है।

उनके खिलाफ 7 बार गैर जमानती वारंट जारी किया गया था, फिर भी वे सुनवाई में मौजूद नहीं हुईं। अब खबर है कि चुनाव आचार संहित उल्लंघन से जुड़े 2 मामलों में फरार घोषित जया प्रदा अचानक रामपुर कोर्ट पहुंचीं और खुद को सरेंडर किया।

हालांकि, कहा जा रहा है कि उन्हें बाद में सशर्त जमानत दे दी गई और 20 हजार रुपए की 2 जमानत राशि जमा करने के आदेश भी दिए गए। इतना ही नहीं कोर्ट ने उनके खिलाफ जारी वारंट भी वापस ले लिए हैं। वहीं, अदालत ने कहा है कि उन्हें हर तारीख पर कोर्ट में मौजूद रहना होगा। जया प्रदा ने अदालत को विश्वास दिलाया कि वह मौजूद रहेंगी। खबरों की मानें, तो मामले की अगली सुनवाई 6 मार्च को होगी।

रिपोर्ट्स की मानें, तो जया प्रदा 2019 के लोकसभा चुनाव में रामपुर से भाजपा की उम्मीदवार थीं। हालांकि, चुनाव में वो समाजवादी पार्टी के आजम खान से हार गई थीं। इस दौरान उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के मामले दर्ज हुए थे। बताते चलें कि, जया प्रदा 2004-2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर रामपुर लोकसभा के लिए चुनी गईं, पर बाद में पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था।

यहां बता दें कि, जया प्रदा जानीमानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साउथ के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने महज 14 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिट फिल्मों से की।

फिर उन्होंने फिल्म सरगम से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके हीरो ऋषि कपूर थी। फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। उन्होंने जीतेंद्र, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, धर्मेंद्र, सनी देओल, शत्रुघ्न सिन्हा, मिथुन चक्रवर्ती जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की।

About admin

Check Also

छत्रगलां के आतंकी हमले म, सेना के पांच जवान, एक SPO घायल, ऑपरेशन जारी

कठुआ-भद्रवाह की सीमा पर स्थित छत्रगलां टॉप में आतंकियों ने नाका पार्टी पर हमला कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *