Wednesday , June 19 2024
Breaking News

Haryana News :- पहले दो बेटियों को दिया जहर, फिर महिला ने खुद निगला जहर ,पढ़ें पूरी खबर

जींद शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में वीरवार को एक महिला ने दो बेटियों को जहर देखकर खुद भी जहर निगल लिया। इसमें महिला व उसकी एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरी बेटी का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के बयान दर्ज किए। स्वजनों ने बताया कि महिला के पति की कई साल पहले मौत हो गई थी और उसके बाद से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी।

इसमें महिला ने बताया कि उसकी जीने की इच्छा खत्म हो चुकी थी। इसलिए उसने खुद जहरीले पदार्थ का सेवन किया और बाद में बेटियां परेशान न हों इसलिए उनको भी जहरीला पदार्थ पिला दिया।

12 और 16 साल की थीं बेटियां

पुलिस के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय महिला संजू के पति सुरेंद्र की दो वर्ष पहले मौत हो गई थी। संजू अपनी 12 वर्षीय बेटी राधिका व 16 वर्षीय बेटी तमन्ना के साथ हॉउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रह रही थी।

वीरवार को संजू ने स्वयं व अपनी दोनों बेटियों राधिका और तमन्ना को जहर दे दिया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई। आसपास के लोगों द्वारा तीनों का उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया।

जहां उपचार के दौरान संजू व राधिका की मौत हो गई, जबकि तमन्ना की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया फिलहाल इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं

पुलिस ने संजू व राधिका के शव का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंप दिया है। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी शीशराम ने बताया कि संजू ने मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में जीने की इच्छा न होने की बात कही थी। इस बयान के बाद संजू की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मां व बेटी के शवों का पोस्टमॉर्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है, जबकि तमन्ना का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About Ritik Thakur

Check Also

20 जून को हरियाणा के यशश्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कैथल कार्यकर्ता सम्मेलन में करेंगे शिरकत – गुर्जर

कैथल आज भाजपा जिला कार्यालय कपिल कमल में जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर एवं विधायक लीला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *