Wednesday , June 19 2024
Breaking News

Greater Noida : बेज़ुबान से क्रूरता करते नज़र आया बच्चा, ऊंची इमारत से फेंक दी दर्दनाक मौ*त….

दिल्ली के ग्रेटर नोएडा से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया हैं।  जिसे देख किसी की भी रूह काँप उठेगी। दरअसल, ग्रेटर नॉएडा में एक बच्चे ने पिल्ले को एक ऊंची बिल्डिंग की छत से नीचे फेंक दिया। इस हादसे में बेजुबान की दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान बच्चा उस बेज़ुबान के साथ क्रूरता कर रहा था तब किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई और सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने से पशु प्रेमियों में बेहद नाराजगी देखी जा रही है। इस वीडियो में साफ़ देख जा सकता हैं कि किस तरह बच्चा उस पिल्ले  को अपनी गोद में उठाकर बिल्डिंग से नीचे फेंक देता है।

इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता हैं कैसे बच्चा बेज़ुबान की जान ले लेता हैं : https://x.com/TheDogMother_/status/1753429109693366366?s=20

इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण बेज़ुबान जानवर की मौके पर मौत हो गई। बेज़ुबान की दर्दनाक मौत पर लोग काफी आक्रोशित हैं और आक्रोश जता रहे हैं। और साथ ही लोग सोशल मीडिया पर घटना के विरोध में तीखी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि हालिया दिनों में बुजबान जानवरों के साथ क्रूरता की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। जिसे देख पशु प्रेमी लोग बेहद आक्रोश में हैं। और अब ताजा मामला बिसरख के गौरसिटी का है। इस वीडियो में साफ-साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे वह बच्चा उस बेज़ुबान के साथ क्रूरता कर रहा हैं पहले उसने पिल्ले को गोदी में उठाया और फिर नीचे गिरा दिया। मिली जानकारी के अनुसार, पपी सोसाइटी के गार्डन में खेल रहा होता है। जिस दौरान करीब 10 वर्षीय बच्चे की नजर उस पपी पर पड़ती है।

जिसके बाद वह बच्चा पपी को अपनी गोद में उठाकर बिल्डिंग की छत पर ले जाता है और बच्चा उस बेज़ुबान को छत से पार्किंग में फेंक देता है। ऊंचाई से गिरने के कारण बेज़ुबान पप्पी की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना के बाद सोसाइटी में रह रहे लोग भी काफी हैरान हैं। उन्होंने कहा कि क्रूरता का वीडियो देखकर लगता है कि बच्चे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वही, सोशल मीडिया यूजर बच्चे की मानसिक स्थिति की जांच कराने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि बच्चे को मनोचिकित्सक से दिखाया जाना चाहिए। वही, मानसिक स्तिथि की जांच करवाने के साथ-साथ लोग बच्चे को बाल गृह भी भेजे जाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक इस मामले पर बच्चे के माता-पिता की किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

About News Desk

Check Also

20 जून को हरियाणा के यशश्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कैथल कार्यकर्ता सम्मेलन में करेंगे शिरकत – गुर्जर

कैथल आज भाजपा जिला कार्यालय कपिल कमल में जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर एवं विधायक लीला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *