Monday , July 15 2024
Breaking News

20 जून को हरियाणा के यशश्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कैथल कार्यकर्ता सम्मेलन में करेंगे शिरकत – गुर्जर

कैथल आज भाजपा जिला कार्यालय कपिल कमल में जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर एवं विधायक लीला राम ने एक संयुक्त प्रेसवार्ता को संबोधित किया। प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ने बताया कि 20 जून को सुबह 9:30 बजे हरियाणा प्रदेश के यशश्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कैथल में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे।

हरियाणा के यशश्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कैथल जिले के सभी त्रिदेवों और बूथ अध्यक्षों एवम बी एल ए 2 और उनसे ऊपर के सभी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ने आगे कहा की 12 मार्च , जब से नायब सिंह सैनी हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री बने है तब से प्रत्येक दिन 2 या 3 योजनाएं, हरियाणा की जनता के लिए लागू करते है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को जनता और कार्यकर्ताओं का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है।

प्रदेश की जनता तीसरी बार फिर से हरियाणा में कमल खिलाएगी और भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। अशोक गुर्जर ने कहा की मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का कैथल के साथ गहरा लगाव रहा है जब वो कुरुक्षेत्र लोकसभा के लोकप्रिय सांसद थे तब भी वो कैथल में खूब आते थे जब प्रदेश अध्यक्ष बने तब भी शुरुआत में ही कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए सम्मान समारोह में सबसे पहले आए। हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी कैथल में कई बार आ चुके है। उन्होंने आगे कहा की जब से भाजपा हरियाणा में आई है तब से विभिन्न योजनाएं हरियाणा की जनता को समर्पित की हुई है जैसे आयुष्मान योजना वृद्धावस्था सम्मान भत्ता की राशि बड़ाना विधवा पेंशन योजना विकलांगता पेंशन योजना ,गंतव्य बच्चों की योजना (एफएडीसी) को वित्तीय सहायता गैर स्कूल जाने योग्य विकलांग बच्चों को वित्तीय सहायता (18 साल से कम) ,बौने के लिए भत्ता हरियाणा में सूर्य घर मुफ्त बिजली स्कीम जिसमे 100 यूनिट बिजली के 200 रुपए देने होंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अंबाला से इसकी शुरूआत की आदि योजनाएं। इस मौके पर पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा पूर्व विधायक दिनेश कौशिक तेजवीर सिंह राव सुरेंद्र सुभाष हजवाना अरुण सराफ राजपाल तंवर मनीष कठवाड़ सुरेश गर्ग नोच सुरेश संधू जिला मीडिया प्रभारी राज रमन दीक्षित मौजूद रहे।

About Ritik Thakur

Check Also

सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर दौड़ का किया गया आयोजन

आज हिमाचल प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *