INDvsENG: दूसरे वनडे से पहले फैंस निराश, अभ्यास सत्र में नहीं दिखे टीम इंडिया के बड़े खिलाड़ी

anvnews

कटक: कटक के बाराबती स्टेडियम में उत्सुक दर्शकों को तब निराशा हाथ लगी जब कप्तान विराट कोहली और ज्यादातर भारतीय खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे से पहले  वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया.

मैच से 24 घंटे से भी कम समय पहले यहां पहुंचने वाले केवल तीन सदस्य महेंद्र सिंह धोनी, अजिंक्य रहाणे और लोकेश राहुल ही शाम के अभ्यास सत्र में दिखायी दिये.

इस तिकड़ी ने आम वार्म-अप के बाद नेट पर बल्लेबाजी की और अपना दो घंटे का सत्र आमतौर पर होने वाले पिच मुआयने से किया.

टीमें हमेशा 25 किमी दूर भुवनेश्वर में ठहरती हैं, लेकिन उन्हें 15 जनवरी को पहले वनडे के बाद पुणे में तीन और दिन रूकने के लिये बाध्य होना पड़ा क्योंकि टीम का होटल एक शादी के लिये बुक था. दोनों टीमें दोपहर करीब सवा दो बजे यहां पहुंची.

ओड़िशा क्रिकेट संघ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विद्युत कुमार नायक ने कहा, ‘‘यह चीज बीसीसीआई द्वारा तय की गयी. दोनों टीमों को मैच से एक दिन पहले यहां पहुंचने में कोई समस्या नहीं हुई. ’’ टीम के अधिकारियों के अनुसार इंग्लैंड टीम के सदस्यों का अभ्यास हालांकि एक घंटे देर से कर दिया गया क्योंकि हवाईअड्डे पर उनका सामान देर से पहुंचा.

इंग्लैंड के लिये तीन मैचों की सीरीज में खुद को बनाये रखने के लिये यह मैच जीतना होगा और टीम के खिलाड़ियों ने पूरे अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया.

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews