भोरंज उपचुनाव: आज तय हो सकते हैं भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशी

anvnews

हिमाचल की भोरंज विधानसभा सीट पर नौ अप्रैल को होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों का शनिवार को एलान हो सकता है। भाजपा ने संभावित प्रत्याशियों के नाम पार्टी के संसदीय बोर्ड को भेज दिए हैं।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू शुक्रवार को आवेदन करने वाले नौ नामों की सूची लेकर दिल्ली चले गए हैं। दोनों दलों के प्रत्याशियों के नाम पर पार्टी हाईकमान शनिवार को मुहर लगा सकती हैं। शुक्रवार सुबह विधानसभा परिसर में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और सुक्खू के बीच प्रत्याशियों को लेकर लंबी मंत्रणा हुई।
शनिवार को मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का भी नई दिल्ली जाने का कार्यक्रम है। भाजपा की ओर से पार्टी हाईकमान को भेजे संभावित प्रत्याशियों में पूर्व शिक्षा मंत्री स्वर्गीय आईडी धीमान के पुत्र डॉ. अनिल धीमान, जिला परिषद सदस्य पवन कुमार और प्रदेश सचिव कमलेश कुमारी का नाम शामिल है।
पार्टी के पुख्ता सूत्रों की मानें तो डॉ. अनिल धीमान के नाम पर मुहर लग सकती है। पवन कुमार कवरिंग कैंडिडेट हो सकते हैं। हालांकि, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अभी किसी प्रत्याशी का नाम फाइनल होने से इनकार किया है।

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews