सिद्धू ने बताया, कपिल शर्मा शो के साथ-साथ कैसे करेंगे पंजाब की सेवा

anvnews

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद भी नवजोत सिद्धू कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ेंगे। उन्होने आज बताया कि वो दोनों को एक साथ कैसे मैनेज करेंगे
नवजोत सिद्धू ने अपनी पत्नी डॉ. नवजोत कौर और कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में कार्यभार संभाला। खुद को लेकर चल रहे दो विवादों, डिप्टी सीएम पद न मिलना और मंत्रिपद की जिम्मेदारियों के साथ टीवी शो करने पर सिद्धू ने खुल कर जवाब दिए।
टीवी शो को लेकर उन्होंने कहा कि जनता की आवाज में परमात्मा की आवाज है। जब जनता को एतराज नहीं है तो आपको क्यों है। अगर जनता को एतराज होता तो 48 हजार वोट से न जीतता। क्या चाहते हो राजनीति को धंधा बना लूं।
बादलों को इसलिए ठोका क्योंकि राजनीति से कुछ नहीं लिया था। दो करोड़ रुपये अपने पास से दिए। शाम को फ्लाइट लेकर मुंबई जाऊंगा, रात भर शूटिंग करके सुबह सबके उठने से पहले वापस भी लौट आऊंगा।
सिद्धू ने कहा कि चर्चाएं चल रही थीं कि वह डिप्टी सीएम बनेंगे। वह लोगों की उम्मीदों के लिए धन्यवादी हैं, लेकिन वह पद नहीं सेवा के लिए आए हैं। कैप्टन अगर विधायक बन कर सेवा करने को कहेंगे, तो वह भी करेंगे। डिप्टी सीएम पद के लिए केजरीवाल मिन्नतें करते रहे। भाजपा लोकसभा चुनाव लड़ने को कहा, फिर राज्यसभा भेजा।

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews