107 वर्ष की इस महिला के फिर आ रहे हैं नए दांत और उग रहे हैं काले बाल

anvnews

हनुमानगढ़ के जिला अस्पताल में जब 107 वर्षीय बुजुर्ग महिला श्योपरी अपना इलाज करवाने पहुंची तो उनकी दिनचर्या जानकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। महिला के परिजनों के अनुसार इस महिला ने पिछले छह सालों से रोटी-सब्जी नही खायी है। वह प्रतिदिन दो बार देसी घी का हलवा व दिन में तीन से चार बार फलों के जूस का सेवन करती हैं।

रात के समय दूध में बना दलिया खाना पसंद करती है। इस उम्र में इस बुजुर्ग महिला के नए दांत आ रहे हैं और भौंह के बाल फिर से काले आने शुरु हो गए हैं। श्योपरी के छह पुत्र और एक पुत्री है। उनके परिवार में कुल पचास सदस्य हैं।

अचानक तबियत खराब होने पर जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां उपस्थित हर व्यक्ति उनकी दिनचर्या सुन दंग रह गया। डॉक्टर के अनुसार पिछले कई वर्षो से वह देसी घी का सेवन लगातार कर रही है साथ ही रात के समय दलिया खाती हैं। इनकी पाचन शक्ति काफी मजबूत है। डॉक्टरों का कहना है कि 90 वर्ष के बाद इंसान के बालों का रंग फिर काला होना शुरु हो जाता है।

- See more at: http://www.jagran.com/news/oddnews-107-yr-old-havent-ate-in-last-6-years-you-will-be-shocked-to-know-the-daily-routine-15405655.html#sthash.ynnGVDus.dpuf

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews