तोते की तरह दिखने के लिए इस शख्स ने ये क्या कर लिया

anvnews

इस दुनिया में अजीबोगरीब लोग रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं टेड रिचर्ड्स जिन्होंने अपने पालतू तोते की तरह दिखने के लिए अपने कान ही कटवा डाले। एक शख्स जिसने अपने चेहरे और अपनी आंखों की पलकों टैटू करा रखा है ताकि वो अपने पालतू तोते की तरह दिख सके। इतना ही नहीं उसने अपने कान भी कटवा लिए। 56 वर्षीय टेड रिचर्ड्स अपने तोते के लिए पागल होकर अपने चेहरे के रुप को ही बदल डाला। उन्होंने चेहरे पर तोते के जैसे रंगबिरंगे फर लगा कर 110 अनोखे टैटू गुदवा लिए। लेकिन इतना ही नहीं इन्होंने चेहरे पर ही 50 पियर्सिंग कराई और अपनी जीभ भी कटवा ली और तो और इन्होंने अपने कान भी कटवा डाले। इसके बाद वे एक सर्जन को ढूंढ़ रहे हैं जो उनकी नाक को भी तोते के चोंच जैसी टेढ़ी कर सकें।

टेड वास्तव में एक रिटायर्ड फैक्ट्री वर्कर हैं जिन्होंने 1976 में अपना फर्स्ट टैटू करवाया उसके बाद से इन्होंने अपने पूरे बॉडी में टैटू करवा लिया। इन्होंने दो चुम्बक भी अपनी हाथों में इम्प्लांट करवाये हैं। 
टेड कहते हैं कि उनका फेसियल ट्रांसफॉर्मेशन उनकी बेबीज (उनके पालतू तोते) को ट्रिब्यूट है। वे हमेशा से युनिक और डिफरेंट दिखना चाहते थे। टेड जो अब 'पैरट मैन' के नाम से फेमस हो चुके हैं, कहते हैं कि ईयर क्रॉपिंग करने में उन्हें ज्यादा दिक्कत नहीं हुई वरना इंफेक्शन का डर होता तो मर ही जाता।
वे अब अपनी फैमिली से दूर हैं और अब उनके टच में सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड सुजैन है जो खुद ही इस तरह के बॉडी मॉडीफिकेशन की समर्थक हैं। कान कटवाने के पीछे के कारण को बताते हुए वे कहते हैं कि वे बचपन से ही अपने बड़े साइज के कान पसंद नहीं करते थे। जिससे मुझे हमेशा इन्हें छुपाने के लिए बाल बड़े रखने पड़ते थे। टेड ने अपने कान किसी दूसरे शख्स को दान में दे दिए हैं जो उन्हें कहीं डिस्प्ले करेंगे। 

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews