चर्चा में आया शिक्षामंत्री के बेटे की शादी का निमंत्रण पत्र

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे अब किसी न किसी बहाने सुखियों में रहने लगे है। इस बार वह अपने बेटे की शादी के निमंत्रण पत्र को लेकर चर्चा में  है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस निमंत्रण पत्र का मजाक बन रहा है।
जिस किसी के पास भी उनके बेटे की शादी का यह निमंत्रण पत्र पहुंच रहा वह खूब चटकारे ले रहा है। जी हां, चर्चा का विषय बने इस निमंत्रण पत्र में हिंदी की कई अशुद्धियां है। अभी तक लोग उनके 'प्लस माइनस प्लस'  वाले फार्मूला को याद कर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे, कि फिर इस गड़बड़ी से शिक्षा मंत्री लोगों की हंसी का कारण बन गए है।
आइए , हम बताते है आपको शिक्षा मंत्री के बेटे की इस शादी के निमंत्रण पत्र पर क्या लिखा है। इस कार्ड में सबसे पहले ऊपर सुर्यकोट‌ि लिखा है। जबकि यह सूर्यकोट‌ि होना चाहिए।  वहीं एवं को एंव लिखा है। आशीर्वाद को आर्शीवाद,  प्रीतीभोज, कई सायः तो कई रिसोट, उज्जवज, अकिंत, दर्शानाभिलाषी जैसी कई गलतियां इस निमंत्रण पत्र में है।  शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे की शादी 28 नवंबर 2017 को है।

इसके लिए छपवाएं कार्ड में इतनी गलतियां देख ऐसा प्रतीत होता है कि शायद मंत्री जी ने या तो कार्ड गंभीरता से नहीं देखा या फिर उनकी हिंदी की समझ इतनी ही है।  मालूम हो कि अभी कुछ समय पहले ही शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने एक शिक्षिका को भरी क्लास में 'प्लस माइनस प्लस' का फामूर्ला को लेकर शर्मिंदा किया था।  

Videos
उत्तराखंड