बच्चों के साथ घूम रहे फौजी की हुई हत्या, घर के सामने ऐसे पड़ी मिली लाशबच्चों के साथ घूम रहे फौजी की हुई हत्या, घर के सामने ऐसे पड़ी मिली लाश

anvnews

झज्जर :  हरियाणा के झज्जर जिले के बहराना गांव में शुक्रवार शाम 4 बजे छुट्टी पर घर आए सैनिक की कार सवार युवकों ने ताबड़ तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। सैनिक जोंगेद्र अपने दो मासूम बच्चों के साथ घर के बाहर उन्हें खिला रहा था। एकाएक हथियारबंद हमलावरों को देख जोगेंद्र को संभालने का मौका नहीं मिला। गनीमत यह रही कि हमलावर का टारगेट सिर्फ जोगेंद्र ही था, लिहाजा उसके मासूम बच्चों को कुछ नहीं हुआ। हालांकि उसकी डेढ़ साल की बेटी नितिका गोद में थी, उसकी जांघ में गोली लगी। इसका इलाज रोहतक पीजीआईएमएस में चल रहा है। श्रीनगर के उधमपुर में तैनात था सैनिक जोगेंद्र

- श्रीनगर के उधमपुर स्थित आर्डिनेंस में तैनात जोग्रेंद्र दो सप्ताह पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था तभी अज्ञात हमलावरों ने पूरी प्लानिंग के साथ गोली मार हत्या कर दी।
हमलावरों की संख्या 4 बताई जा रही है। गोलियों की आवाज सुनकर जब तक परिवार वाले बाहर आते तब तक हमलावर भाग चुके थे।
- जोगेंद्र बेटे हिमांशु और डेढ़ साल की बेटी नीतिका के साथ घूमने के लिए निकला था जब हमलावरों ने जोगेन्द्र पर हमला किया तो उस समय बेटी नीतिका गोद में थी और हिमांशु उंगली पकड़े हुए चल रहा था।

- जोगेंद्र का बड़ा भाई राजपाल उर्फ सोनू पिछले एक साल से जेल में है। सोनू क्रिमिनल केस में जेल में बंद है। अब पुलिस जोगेंद्र पर हुए हमले को उसके भाई द्वारा की गई वारदात को लेकर भी जांच करेगी।
घटना के बाद नाकेबंदी
- घटना की सूचना उसी समय पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।
- पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी बुलवाया। टीम ने घटनास्थल से सबूत भी जुटाए है।
14 गोली लगी जोगेंद्र को 
- फायरिंग के दौरान सभी गोलियां जोगेन्द्र को ही लगी और थोड़ी ही देर में वह खून से लथपथ होकर वहीं गली मेंं जा गिरा। जोगेन्द्र के शरीर पर 14 जगह गोलियों के निशान पुलिस को मिले हैं।
अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
डीघल पुलिस चौकी प्रभारी सुंदरपाल ने बताया कि मृतक जोगेन्द्र के पिता धर्मपाल की कंप्लेन पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्र्र्ज किया है। जोगेन्द्र हत्याकांड की हर पहलू से जांच चल रही हैं।

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews