हार्दिक पटेल कर रहे कांग्रेस से सौदेबाजी: नितिन पटेल

anvnews

अहमदाबाद :  गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस को समर्थन करने व भाजपा का विरोध किए जाने के बाद भाजपा ने उनपर निशाना साधा है। हार्दिक पटेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने उनपर हमला बोलते हुए कहा कि हार्दिक पटेल कांग्रेस की भाषा बोल रहे हैं। 
भाजपा नेता नितिन पटेल ने कहा, 'मूर्ख ने दरख्वास्त दी और मूर्ख ने दरख्वास्त मानी, और दूसरे को मूर्ख बोलते हैं।'पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर जातिवाद की राजनीति का आरोप लगाते हुए नितिन पटेल ने कहा कि हार्दिक राजनीतिक फायदे के लिए समाज में अलग-अलग जातियों को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

नितिन पटेल ने गुजरात के पाटीदार समाज से अपील करते हुए कहा कि पाटीदार लोग हार्दिक पटेल और कांग्रेस के प्रलोभनों से सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि यह बात हार्दिक भी जानते हैं कि संविधान के हिसाब से 50 फीसद से ज्यादा आरक्षण देना संभव ही नहीं है।नितिन पटेल ने आगे कहा कि पाटीदार समाज के सामने हार्दिक का नकाब उतर चुका है। हार्दिक अब वोट के लिए कांग्रेस पार्टी से सौदेबाजी करने में जुटे हुए हैं और अपने स्वार्थ के लिए समाज को बांट रहे हैं।

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews