कांग्रेस सरकार के खिलाफ अकाली दल ने किया प्रदर्शन, कई हिस्सों में आज भी लगया धरना

anvnews

 चंडीगढ़ : पंजाब में नगर निगम चुनाव में गड़बड़ी व अकाली वर्करों को झूठे केसों में फंसाने का आरोप लगाते हुए शिअद-भाजपा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री व शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल हरिके पत्‍तन पुल पर धरने पर बैठे हैं, जबकि अन्य जिलों में अकाली व भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मोर्चा संभाला हुआ है। कपूरथला में कार्यकर्ताओं ने यातायत ठप कर दिया। पठानकोट में भी कार्यकर्ताओं ने जम्मू मार्ग बंद कर दिया। धरने में ही पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल का जन्मदिन भी मनाया गया।

लुधियाना के लाडोवाल टोल के नजदीक अकाली दल और भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जीटी रोड जाम कर कांग्रेस सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर रहे हैं। फतेहगढ़ साहिब में भी कार्यकर्ता धरने पर बैठे हैं। धरने में पूर्व मंत्री सुरजीत रखड़ा, सनौर विधायक हरिंदर पाल चंदूमाजरा भी शामिल हैं। संगरूर में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान हो रही धक्केशाही के विरोध में अकालियों ने जिले भर में विभिन्न जगहों पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने भवानीगढ, संगरूर, सुनाम व दिड़बा में धरना दिया।
रामपुरा में पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका की अगुवाई में धरना दिया जा रहा है। अकाली दल की मांग है कि जिन निकायों में अकालियों को नामांकन नहीं करने दिया गया वहां के चुनाव रद करने, अकालियों पर दर्ज मामले वापस लेने और दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई हो।


anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews