सोशल मीडिया पर एक अश्लील किस्म की फोटो अपलोड करके पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया था

anvnews

टोहाना (फतेहाबाद) : टोहाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक युवक को अरेस्ट किया है। इस युवक पर आरोप है कि इसने सोशल मीडिया पर एक अश्लील किस्म की फोटो अपलोड करके पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया था। आरोपी को अरेस्ट करने के बाद यहां लाकर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। ये है पूरा मामला...

- बताते चलें कि शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष गणेश सैनी के नेतृत्व में टोहाना के एसडीएम को ज्ञापन दिया गया था।
- ज्ञापन में कहा गया था कि एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो को अश्लीलता से दर्शाया है, जिससे देशवासियों की भावनाएं आहत हुई है।
- उन्होंने ऐसा करने के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो फोटो अपलोड करने वाले की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव हड़ौली खेड़ा के 22 वर्षीय शाकिब के रूप में हुई थी।
- टोहाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से अभियुक्त को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। जब पुलिस वहां से वापस लौट रही थी तो रास्ते में गाड़ी पलट गई और जिसमें पुलिस कर्मचारियों को मामूली चोटें आई थी।
- बाद में रविवार को पुलिस ने शाकिब को टोहाना लाया गया और यहां की अदालत में पेश किया तो यहां से उसे जेल भेज दिया है। युवक ने पुलिस को बताया कि यह पोस्ट उससे गलती से पोस्ट हो गई थी।

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews