पत्नी को गोली मार वहीं खड़ा रोता रहा फौजी, बोला- बहुत प्यार करता था उसे

anvnews

अम्बाला : अम्बाला की बलदेव नगर चौकी के बाहर एक रिटायर फौजी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार दोपहर 2 बजे की है। आरोपी हत्या करने के बाद भी शव के पास ही खड़ा रहा। भागा नहीं, गोली चलने की आवाज सुनकर पुलिस ने बाहर आकर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने रोते हुए हत्या के पीछे की वजह खुद अपनी जुबानी बताई। पढ़िए क्या बताया आरोपी ने...

 - आरोपी विक्रम सिंह ने बताया कि वह रिटायर फौजी है और अब स्टेट बैंक अॉफ इंडिया में गार्ड की नौकरी कर रहा है। 
- रोते हुए विक्रम बोला कि वह अपनी पत्नी गुरप्रीत कौर से बेहद प्यार करता था लेकिन पिछले डेढ़ साल से उसने बहुत परेशान कर रखा था। 
- वह तीन बार घर से भाग चुकी थी। एक बार तो जून 2016 में उसके पिता की मौत के बाद पाठ भी नहीं हुआ था कि उसकी पत्नी घर से भाग गई थी। 
- कई दिन बाद घर लौटकर आई थी। 
- मैंने कभी शक नहीं किया। उसे पूरी सैलरी निकलवाकर दे देता था। यहां तक की उसकी शॉप भी खुलवा रखी थी लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी। 
 
 
घर ले जाने के लिए कहा लेकिन नहीं मानी
- विक्रम ने बताया कि मेरी पत्नी की मां ने एक महिला और एक लड़के के खिलाफ बलदेव नगर में शिकायत दे रखी थी कि ये दोनों उसकी बेटी को अपने वश में किए हुए हैं।  
- गुरप्रीत कौर चाहती थी कि उस महिला का नाम शिकायत से निकल जाए। गुरुवार को इसी काम से बलदेव नगर चौकी में आए थे।
- विक्रम ने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और उसने गोली मार दी। विक्रम ने कहा कि मैं थक गया था, इसलिए मजबूरी में ऐसा किया।  
 
 
प्यार न करता होता तो मारकर सड़क पर फेंक देता
- विक्रम ने बताया कि उसकी पत्नी इस हद तक चली गई थी कि ये कहती थी कि मुझे तुम्हारे बच्चे से कोई लेना देना नहीं है। 
- मैं चाहता तो उसे गोली मारकर सड़क पर फेंक देता। उसे कुत्ते नोच खाते, या फिर ट्रक ऊपर से गुजरते रहते लेकिन मैं ऐसा नहीं चाहता था। उसे जो भी नसीब हो संस्कार के मुताबिक नसीब हो। 

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews