पति ने किया था 3 भतीजों का मर्डर, पत्नी बोली- कातिल के कर दो टुकड़े

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के सारसा गांव में तीन मासूमों समर-सिमरन-समीर की निर्मम हत्या के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। बच्चों की मां सुमन और मुख्य आरोपी जगदीप की पत्नी रीना दोनों एक ही कमरे में बैठी रो रही थी। इसी बीच मुख्य आरोपी जगदीप की पत्नी रीना ने बच्चों की मां सुमन से कहा कि जो भी इसमें दोषी हो, उसके टुकड़े कर वहीं फेंको, जहां उसके बच्चों को फेंका था। चाहे वह मेरा पति हो या कोई दूसरा। देगी सुमन का साथ : आरोपी की पत्नी...

-रीना ने कहा कि जगदीप की इस करतूत से दोनों घर बर्बाद हो गए हैं। जगदीप ने जो अपराध किया है इसके लिए उसे सख्त सजा मिलनी चाहिए।
 -रीना ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे भी बुलाया था। इस दौरान पूछा गया कि घटना के समय जगदीप कहां था और उससे उसकी बात हुई या नहीं। उसने सारी बात पुलिस को बता दी।
- रीना के मुताबिक वह सुमन के साथ न्याय की लड़ाई में साथ देगी। उसका खुद का बेटा भी दो साल का है। उसे यह नहीं पता था कि इतना बड़ा दरिंदा उसके घर में पनाह लिए हैं।

दादा बोले- प्रॉपर्टी है हत्या की वजह, ढाई महीने पहले सलाह देने पर चिढ़ गया था जगदीप
- बच्चों के दादा जीताराम ने बताया कि उनके भाई एवं जगदीप के पिता धर्मपाल की मौत लगभग 11 साल पहले हो गई थी।
- शक है कि जगदीप ने जमीन के लालच में वारदात को अंजाम दिया है। जगदीप रेडीमेड गारमेंट का शोरूम करना चाहता था।
- ढाई महीने पहले उसने कुरुक्षेत्र में 46 हजार रुपए में शोरूम किराए पर लेने की बात की थी। जीताराम ने सलाह दी कि व्यापार उसके बस का नहीं, खेती कर ले। तब उनके मुंह से यह बात निकल गई कि व्यापार के चक्कर में पड़कर वह अपनी जमीन बेच बैठेगा। यह सुन जगदीप तिलमिलाकर बोला था-‘हां तुम खरीद लेना मेरी जमीन, बेचूंगा तुझे।’
- इधर पुलिस ने सोनू के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। सीआईए वन इंचार्ज सतीश कुमार व टू प्रभारी दीपेंद्र राणा के मुताबिक अभी जांच चल रही है।
- जांच के बाद अगर सोनू का हत्याकांड में हाथ मिलता है तो उसके खिलाफ केस दर्ज होगा। हालांकि पुलिस ने उसे क्लीन चिट नहीं दी है। जांच के बाद ही सोनू का हत्याकांड में हाथ होने को लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ होगी।

Videos
हरियाणा