हजरतगंज में एक प्रेमी जोड़े का शव मिलने से हडकंप मच गया, अनसुलझी कहानी को सुलझाने में लगी पुलिस

anvnews

लखनऊ : राजधानी में शुक्रवार सुबह जोपलिंग रोड पर सुरजदीप कॉम्प्लेक्स में संदिग्ध हालत में कपल की डेडबॉडी मिली है। बताया जा रहा है कि लड़के के हाथ पर कटे के निशान और लड़की के सि‍र पर चोट के निशान हैं। जानकारी के अनुसार, दोनों कपल लग रहे हैं, पुलिस ने डेडबॉडी की पोस्टमार्टम के लिए भेज कर शिनाख्त में जुटी है। दोनों कैसरबाग के रहने वाले हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

नई ब्लेड से नश काटा...
पुलिस को कॉम्प्लेक्स के छत पर एक नई ब्लेड भी मिली है। जिससे आशंका जताई जा रही है दोनों देर रात यहां आए और छत पर मि‍ले। एसी के बगल में काफी खून पड़ा है, मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंचकर जांच कर रही है।
डेडबॉडी के पास एक मोबाइल मिला है, जिसमें कुछ फोटोज हैं। मोबाइल के डायल हुए सभी नंबर गायब हैं। पुलिस ने फोन को अपने को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है। 
 वहीं, लोगों का कहना है- "छत का दरवाजा तो बंद रहता है, कोई कैसे ऊपर आ सकता है। पुलिस सीसीटीवी की जांच कर रही है, जिससे यह पता चल सके कि ये कब छत पर गए।

मौके पर एसएसपी दीपक कुमार ने कहा, ''कॉम्प्लेक्स में 2 डेडबॉडी की सूचना मिली है। लड़के के हाथ पर संदिग्ध निशाना है वहीं, लड़की के सिर पर गंभीर चोट लगी है। फिलहाल अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है कि उन्हें मारा गया है या फिर सुसाइड का मामला है। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।''

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews