प्रेमी ने किया गर्लफ्रेंड का सिर धड़ से अलग, लड़की के पिता ने दिया बयान

anvnews

बठिंडा :बठिंडा की मॉडल की गुजरात में सिर धड़ से अलग कर हत्या करने पर मृतका के पिता ने कहा कि हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए तब उसकी आत्मा को शांति मिलेगी। मंगलवार को गुजरात के गांव टिम्बा निवासी युवक द्वारा दातर से बठिंडा की मॉडल युवती की गला काट कर हत्या कर दी गई थी। युवती के पिता सुरजीत सिंह ने कहा कि हत्यारे प्रीतेश पटेल ने साजिश के तहत उसकी बेटी को धोखे से सूरत बुलाकर उसकी हत्या की है। वीरवार को मृतका निशा उर्फ ज्योति का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सुरजीत सिंह ने बताया कि उसकी बेटी पिछले काफी वर्षों से डांस व मॉडलिंग का काम करती थी और उसके लिए वह अक्सर पंजाब, हरियाणा, गुजरात व अन्य राज्यों में अपने शो भी करती थी। 2 वर्ष पहले ही उसकी बेटी की जान-पहचान सूरत निवासी प्रीतेश पटेल से हुई थी। मृतका के पिता के अनुसार 26 दिसम्बर को उनकी बेटी सूरत में आरोपी का जन्मदिन मनाने के लिए गई थी लेकिन यह एक साजिश थी। जहां से वह उसकी बेटी को एक जनवरी को पहले मुम्बई ले गया और वहां से 2 जनवरी को गुजरात वापस आ गए, जहां पर पटेल ने उसकी बेटी की बेरहमी से गला काट कर हत्या कर दी, जिसके बारे में उन्हें सूरत की पुलिस ने सूचित किया है।वहीं कामरा पुलिस स्टेशन के अधिकारी करण ने बताया कि आरोपी के खिलाफ  मृतका के पिता की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी ने वारदात में जो दातर इस्तेमाल किया था वह भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती थी निशा
मृतका के पिता सुरजीत सिंह के अनुसार निशा मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम चमकाना चाहती थी जिसके चलते वह शुरू से ही मॉडलिंग करती रही है। वहीं पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मॉडलिंग में अपना नाम चमकाने के बाद निशा ने बॉलीवुड में कदम रखना था, जिसके लिए निशा बहुत ज्यादा मेहनत कर रही थी । मृतका के पिता सुरजीत ने बातचीत के दौरान कहा कि अब वह किसे निशू पुत कहेगा, कहां गई मेरी निशा पुत। निशा को घर में सभी प्यार से निशू कहकर ही बुलाते थे।

पुलिस को आरोपी ने बताया
आरोपी प्रीतेश पटेल ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि निशा पर उसने 2 करोड़ रुपए खर्च किए थे और उसका अफेयर किसी और के साथ चल रहा था, जिसकी कामरा पुलिस पूरी गहराई से जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी करण के अनुसार आरोपी के पास सूरत व गुजरात की अन्य जगहों पर काफी जायदाद है। आरोपी खेतीबाड़ी से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी ने नशा कर ही निशा का सिर दातर के साथ बेरहमी से कलम किया था ।

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews