राजस्थान लव जिहाद मर्डर : मामले में मृतक के परिजनों ने दोषी को सरेआम फांसी देने की मांग की है

राजस्थान के राजसमंद में गुरुवार को लव जिहाद के चक्कर में एक मुस्लिम युवक को मारने के बाद जला दिया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जहां इस हत्या पर हर तरफ से राजनीति शुरू हो गई है वहीं मृतक के परिवार वाले सदमे में हैं। मृतक की पत्नी चाहती है कि उसके पति के कातिल को सरेआम फांसी पर लटकाया जाए।
कातिल को सरेआम फांसी दो
मृतक की पत्नी ने कहा है कि उसके पति को जानबूझकर फंसाया गया और मार दिया गया। अब वो चाहती है कि उसके पति के कातिल को भरी पब्लिक में फांसी चढ़ाया जाए।
ये है राजस्थान का लव जिहाद मामला
बता दें कि गुरुवार को शंभुलाल रैगर नाम के अभियुक्त ने लव जिहाद के चक्कर में 50 साल के मुस्लिम मजदूर अफराजुल शेख की बड़ी ही बर्बरता से हत्या कर दी थी और इसका उसने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

शंभुलाल रैगर ने ऐसे बनाया मारने का प्लान
शंभूलाल रैगर दोस्ती का हवाला देकर मुस्लिम युवक को खेत पर ले गया था, जहां उसने गैंती से वार कर उस युवक को मार डाला। इसके बाद शव को पेट्रोल छिड़क कर जला दिया। इसका शंभुलाल रैगर ने लाइव वीडियो भी बनवाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

इस वीडियो में वो कहता दिख रहा है कि उसने अपनी बहन की बेइज्जती का बदला लिया है, लेकिन पुलिस की माने तो यह एक कोल्ड ब्लेडड मर्डर है और सिर्फ एक सिरफिरा ही ऐसा काम कर सकता है।
आरोपी शंभुलाल रैगर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी शंभुलाल रैगर को गिरफ्तार कर लिया। राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजीपी ओपी मल्होत्रा ने कहा कि पुलिस दोषी के लिए फांसी की सजा की मांगे करेगी। हालांकि अभी जांच शुरू हुई है और जब तक पूरी जांच नहीं हो जाती, किसी भी बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

Videos
ज़रा हटके