चंडीगढ़ से हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक बुरी ख़बर,15 दिन बंद रहेगा एयरपोर्ट

anvnews

चंडीगढ़ से उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए एक बुरी ख़बर है. जो लोग 12 से 26 फरवरी के बीच चंडीगढ़ एयरपोर्ट की टिकट बुक करवा कर सफर तय करने की सोच रहे हैं उन्हें अपने हवाई सफर का कार्यक्रम या तो रद्द करना होगा या किसी अन्य शहर के एयरपोर्ट से उड़ान भरनी होगी.
चंडीगढ़ एयरपोर्ट अथॉरिटी ने 12 से 26 फरवरी तक एयरपोर्ट को बंद रखने का फैसला लिया है. एयरपोर्ट पर रनवे एक्सपेंशन और आईएलएस अपग्रेडेशन कार्य को अंजाम देने के लिए यह फैसला लिया गया है.

एयर पोर्ट बंद होने की खबर से व्यापार के लिए बाहर प्रदेशों की उड़ान भरने वाले यात्री परेशान हैं ,  क्योंकि अब उन्हें ज्यादा पैसे खर्च कर के पहले दिल्ली जाना होगा और फिर आगे का सफर तय करना होगा. ऐसे में उनका समय और पैसा दोनो बर्बाद होगा.

एयरपोर्ट बंद होने से चंडीगढ़ और दिल्ली के बीच रोजाना उड़ान भरने वाली 10 फ्लाइट्स रद्द रहेंगी. इन फ्लाइट्स में कुल 3324 सीटें हैं , जिन्हें अब दिल्ली जाने के लिए शताब्दी एक्सप्रेस का सहारा लेना पड़ेगा. उधर पहले से ही शताब्दी एक्सप्रेस में सीटों के लिए मारामारी रहती है जिसके चलते हाईकोर्ट द्वारा भेजे गए प्रस्ताव के बाद नार्दन रेलवे ने इन 15 दिनों के लिए कालका दिल्ली के बीच चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में 6 एक्स्ट्रा कोच लगाने की कवायद शुरु कर दी है.

anvnews anvnews anvnews anvnews
anvnews
anvnews