OLX पर मोबाइल बेचने के बहाने करते थे लूटपाट बदमाश, पुलिस एनकाउंटर में घायल

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा फेस 3 इलाके में कल शाम एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने 2 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एनकाउंटर के दौरान दोनों बदमाश पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से घायल हो गए. फिलहाल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी का सामान, हथियार और लूटी गई लग्जरी कार बरामद की है. ये बदमाश लोगों को OLX पर सेकंड हैंड मोबाइल फोन या कार बेचने के बहाने से बुलाकर लूटपाट करते थे. 

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि दो इनामी बदमाश ऐसी ही किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और इलाके में नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल फैलाया गया. पुलिस अधिकारिओं की मानें तो कल देर शाम पुलिस को एक संदिग्ध लग्जरी कार आती दिखाई दी. उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार अचानक मुड़ गई और रफ्तार बढ़ गई. शक होने पर पुलिस ने कार का पीछा किया तो कार में सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. तभी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोलीबारी की. एनकाउंटर में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए.  0-10 हजार रुपए के ईनामी  इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों की पहचान 10-10 हजार रुपए के इनामी अंकित शर्मा और राहुल के रूप में हुई है. पुलिस को इन बदमाशों की तलाश काफी दिनों से थी.

लूट की कार में आए थे बदमाश बदमाशों के पास से ह्युंडई की एक वर्ना कार, दो तमंचे, 315 बोर और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए हैं. उनके पास से चोरी का लैपटॉप और मोबाइल फोन भी बरामद हुए. पुलिस को जांच में पता चला कि जिस कार में बदमाश सवार थे. वो लूट की एक घटना में इस्तेमाल की गई थी. इस कार को बदमाशों ने गाजियाबाद एक्सटेंशन से चुराया था. व्यापारी को बदमाशों ने मारी थी गोली पुलिस के मुताबिक इन दोनों शातिर बदमाशों ने 29 जनवरी 2018 की रात व्यापारी महजाब को OLX पर मोबाइल बेचने के बहाने बुलाकर दो गोली मार दी थी और उसे लूटने का प्रयास किया था. इनके खिलाफ कई मामले पहले से दर्ज हैं.

Videos
दिल्ली
post-image
दिल्ली

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया चीनी नागरिक, भारतीय पासपोर्ट और आधार कार्ड भी किए बरामद

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया चीनी नागरिक, भारतीय पासपोर्ट और आधार कार्ड भी किए बरामद