दिल्ली पुलिस ने स्कूल बस से अगवा हुए 5 साल के बच्चे को छुड़ाया, गोलीबारी में एक आरोपी मारा गया

नई दिल्ली :  क्राइम ब्रांच की टीम ने स्कूल बस से किडनैप हुए 5 साल के बच्चे को सोमवार देर रात गाजियाबाद से छुड़ा लिया। कार्रवाई के दौरान हुई गोलीबारी में एक आरोपी मारा गया। दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी ने कहा कि फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। जिस वक्त बच्चे को अगवा किया गया था, उस वक्त दिल्ली में गणतंत्र दिवस की तैयारियां चल रही थीं। समारोह में हिस्सा लेने आसियान देशों के 10 प्रमुख आए हुए थे। घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगे थे।

बच्चे के माता-पिता से 50 लाख की फिरौती मांगी थी पुलिस को किडनैपर्स को पकड़ने के लिए 10 दिन से कोशिश कर रही थी।  28 जनवरी को बच्चे के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि किडनैपर्स ने उनसे 50 लाख की फिरौती मांगी है। पुलिस के लिए ये सुराग अहम साबित हुआ। बता दें कि 25 जनवरी को दिल्ली के दिलशाद गार्डन से स्कूल बस से बच्चे को अगवा कर लिया गया था। किडनैपर्स ने बस ड्राइवर को जख्मी कर दिया था।

दिल्ली क्राइम ब्रांच के अफसर आरपी उपाध्याय के मुताबिक, जानकारी मिली थी कि बच्चे को गाजियाबाद में रखा गया है। किडनैपर्स ने बच्चे को साहिबाबाद के अपार्टमेंट में छिपाकर रखा था। किडनैपर्स ने पुलिस पर गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी मारा गया। जबकि 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया। बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है।"

Videos
दिल्ली
post-image
दिल्ली

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया चीनी नागरिक, भारतीय पासपोर्ट और आधार कार्ड भी किए बरामद

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया चीनी नागरिक, भारतीय पासपोर्ट और आधार कार्ड भी किए बरामद