प्रिया प्रकाश के गाने पर शिकायत दर्ज, मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपने एक वीडियो के चलते रातों रात वायरल हो गईं है. उनकी पॉपुलैरिटी इन‍ दिनों सातवें आसमां पर है. अब इस गाने को लेकर एक नया विवाद सामने आ रहा है. गाने के बोल में इस्तेमाल कुछ शब्दों पर आपत्ति की गई है.

बता दें कि आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए एक कम्युनिटी के कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है. प्रिया प्रकाश वारियर ने एक इंटरव्यू में अपने फेम एक्सपीरियंस को लेकर कहा, 'मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि ऐसा कुछ हुआ है. इस वीडियो ने मेरी जिंदगी बदल दी है. कहा, फिल्म के इस रोमांटिक गाने के लिए डायरेक्टर चाहते थे कि मैं अपनी आईब्रो से कुछ अलग करूं. मुझे एक्सप्रेशन के जरिए प्यार का इजहार करना था. 

मुझे जो कहा गया मैंने वो कर दिया. प्रिया का कहना है कि मेरी लाइफ में अभी कोई भी स्पेशल पर्सन नहीं है.हालांकि यह श‍िकायत प्रिया प्रकाश के खिलाफ नहीं बल्कि उनके गाने के ख‍िलाफ है. हैदराबाद के एक थाने में श‍िकायत दर्ज हुई है. इस मामले की पड़ताल पुलिस कर रही है.वेलेंटाइन वीक पर छाए इस वीडियो ने मलयालम फिल्म उरु अदार लव को चर्चा में ला दिया है. ये स्कूल में टीनएज के बीच पनपे प्रेम की कहानी है. वायरल हुई इस क्ल‍िप को एडि‍ट कर अब अन्य वीडियो बनाए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Videos
देश
post-image
देश

भारतीय सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक को अब दिवस के रूप में मनाने के दिये गये आदेश

भारतीय सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक को अब दिवस के रूप में मनाने के दिये गये आदेश