भारत-पाक बार्डर पर तनाव है, इसी बीच पाक से आईं बेटियां,जानिए क्या हैं पूरा मामला

पाकिस्तान की तरफ से आए दिन हो रही गोलीबारी के चलते भारत-पाक बार्डर पर तनाव है। इसी बीच पाक से आईं बेटियां, जिन्होंने बहुत कुछ कहा जानिए।
पाकिस्तानी लड़कियों का कहना है कि पाकिस्तान में भले ही टेलीविजन पर भारतीय फिल्मों पर प्रतिबंध है लेकिन सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सबसे अधिक भारतीय फिल्में देखते हैं। पाक की लड़कियां तो शाहरुख खान की दीवानी हैं।बेशक शाहरुख खान पाकिस्तानी लड़कियों के दिलों में बसते हैं, लेकिन वो भारत में शादी नहीं करना चाहती। वजह भी बताती हैं कि दोनों देशों के बीच हालात बनते बिगड़ते रहते हैं। ऐसे में शादी करने के बाद क्या फायदा कि सुख-दुख में वीजा ही न मिले।

मंजुला कहती है कि उसके पिता रमेश की मौत दो साल पहले हो चुकी है। वो पिता की अस्थियां लेकर भारत आई थी। बड़ी मुश्किल से वीजा मिला है। ऐसे में पाकिस्तानी बेटी भारत में कैसे शादी कर लेगी, जब उसे पता है क वीजा के चक्कर में मायका छूटेगा या ससुराल।पाकिस्तानी से आई गीत, शपथ और गीतांजलि कहती है कि वहां लड़कियों को आजादी नहीं है। वहां लड़कियां भले कार चला लें, लेकिन बाइक चलाने पर पाबंदी है। भारतीय न्यूज चैनलों पर रोक है। भारतीय फिल्मों की सीडी बेचने पर रोक है। भारत-पाक के बीच जब तक दोस्ती नहीं होगी, रिश्तेदारी बढ़ेंगी नहीं।

Videos
पंजाब
post-image
पंजाब

पीजीआई चंडीगढ़ की न्यू ओपीडी में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गठित कमेटी ने उठया ये कदम

पीजीआई चंडीगढ़ की न्यू ओपीडी में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गठित कमेटी ने उठया ये कदम