आईपीएल 2017 सीजन का ऐलान, धर्मशाला को नहीं मिला कोई मैच

धर्मशाला. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने फ्लैगशिप इवेंट आईपीएल के 2017 सीजन का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने इस वर्ष होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट का शेड्यूल को जारी किया। बीसीसीआई के प्रेसिडेंट पद से बर्खास्त किए गए अनुराग के होम ग्राउंड धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को एक भी मैच नहीं मिला है।

सरकार के ढुलमुल रवैये से धर्मशाला से आईपीएल मैच छिन गए हैं। प्रदेश की अपनी तो कोई टीम नहीं है, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के कुछ मैच धर्मशाला में खेले जाते थे, लेकिन इस बार का शेड्यूल देखें तो उसमें धर्मशाला का जिक्र तक नहीं है। इससे जहां क्रिकेट प्रेमियों को निराश होना पड़ा है वहीं पर्यटन को भी झटका लगा है। इस सीजन में ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद और चैंपियन ट्रॉफी से पहले भारतीय क्रिकेट में आईपीएल ही सबसे बड़ा टूर्नामेंट है जिसमें भारतीय खिलाड़ियों के अलावा इंटरनेशनल क्रिकेटर भी हिस्सा लेते हैं, लेकिन इस बार धर्मशाला को कोई मैच नहीं मिला है।
एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि अभिमन्यु, अक्षय, अमित, अंकित, गुरविंदर, कर्ण, कर्णवीर, मयंक, मोहसीन, निखिल, पंकज, पारस डोगरा, प्रशांत, राघव, राहुल, ऋषि धवन, रोबिन, सूर्या, सुमित, विनय व श्रेष्ठ आदि 21 खिलाड़ियों ने इस बार आईपीएल सीजन 10 में खेलने के लिए रजिस्ट्रेशन किया है। 20 फरवरी को नीलामी होगी। इससे पहले प्रदेश की तरफ से 6 खिलाड़ी विभिन्न आईपीएल सीजनों में खेल चुके हैं।


Videos
स्पोर्ट्स
post-image
स्पोर्ट्स

विवादों में छाया राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार, खेल मंत्रालय और पुरस्कार समिति पर लगे गंभीर आरोप

विवादों में छाया राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार, खेल मंत्रालय और पुरस्कार समिति पर लगे गंभीर आरोप