Wednesday , June 12 2024
Breaking News

पंजाब में विदेशी महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, भोले-भाले लोगों से करती थी ऐसा काम

पंजाब के कपूरथला में पुलिस ने लूटपाट करने वाली छह विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506 व 341 के तहत मामला दर्ज किया है। दलजीत सिंह निवासी हनुमानगढ़ (राजस्थान) ने पुलिस को शिकायत दी थी कि रात में वह डोगरा ढाबा से खाना खाकर निकले थे। थोड़ी देर में उसे एक विदेशी महिला मिली। वह उसे एक तरफ अंधेरे में ले गई। वहां पर पहले से ही पांच अन्य विदेशी महिलाएं मौजूद थीं। दलजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इन महिलाओं ने तेजदार हथियार दिखाकर उससे सारा सामान लूट लिया।

थाना सतनामपुरा के एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि एसएसपी कपूरथला वत्सला गुप्ता व एसपी फगवाड़ा रुपिंदर कौर भट्टी के निर्देश पर पुलिस पार्टी ने शरारती तत्वों पर कारवाई करने के लिए डोगरा ढाबे के पास नाकेबंदी की और दलजीत की शिकायत पर भोले-भाले लोगों से लूटपाट करने वाली छह विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया। ये विदेशी महिलाएं भोले-भाले लोगों को अपने झांसे में फंसा कर लूटती थीं। बाद में धमकी देती थी कि अगर इसकी शिकायत पुलिस को दी तो वह झूठा केस दर्ज करवा देंगी।

गौरव धीर ने बताया कि इन महिलाओं के पासपोर्ट और वीजा की जांच की जाएगी। यह भी पता लगाया जाएगा कि यह छात्राएं हैं या फिर लूटपाट के उद्देश्य से यहां ठहरी हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले फगवाड़ा पुलिस ने जिस्मफरोशी के रैकेट का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने 26 महिलाओं व व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था।

यहां की रहने वाली हैं महिलाएं

छह विदेशी महिलाओं नीमा निवासी तंजानिया हाल निवासी चहेड़ू, नाकीबव्का निवासी कैसेनगेटी हाल निवासी ग्रीन वैली चहेड़ू, एलिजा निवासी तंजानिया हाल निवासी लॉ गेट महेड़ू, नेटेलिया निवासी युगांडा हाल निवासी ग्रीन वैली चहेड़ू, नैगेटिया निवासी युगांडा हाल निवासी लंडन पीजी लॉ गेट महेड़ू और नेनियांजी निवासी युगांडा हाल निवासी लंडन पीजी लॉ गेट महेडू फगवाड़ा को गिरफ्तार किया है।

About admin

Check Also

छत्रगलां के आतंकी हमले म, सेना के पांच जवान, एक SPO घायल, ऑपरेशन जारी

कठुआ-भद्रवाह की सीमा पर स्थित छत्रगलां टॉप में आतंकियों ने नाका पार्टी पर हमला कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *