Wednesday , June 12 2024
Breaking News

“गाँव चलो अभियान” कार्यक्रम के तहत विभिन्न योजनाओं के बारे में जागरूक करके पंजाब भाजपा को जमीनी स्तर पर मजबूत करना – कैंथ

फतेहगढ़ साहिब/चंडीगढ़, 11 फरवरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पंजाब भाजपा को जमीनी स्तर पर मजबूत करने और विभिन्न सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता फैलाने की दिशा में रुरकी गांव में एक रणनीतिक पहल शुरू हुई। “गाँव चलो अभियान” कार्यक्रम के अंतर्गत। भारतीय जनता पार्टी एससी मोर्चा पंजाब द्वारा आयोजित यह सुनियोजित प्रयास 10 फरवरी को सरहिंद, फतेहगढ़ साहिब में प्रदेश उपाध्यक्ष परमजीत सिंह कैंथ और उनकी समर्पित टीम के समझदार नेतृत्व में हुआ।

कैंथ ने कहा, “इस प्रयास का प्राथमिक उद्देश्य दो गुना है: पहला, आसन्न 2024 लोकसभा चुनावों के दौरान पंजाब में भारतीय जनता पार्टी का सराहनीय प्रदर्शन सुनिश्चित करना, और दूसरा, अनुसूचित जाति समुदाय के कल्याण और व्यापक विकास को बढ़ावा देना।” राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा सरकार के तहत।” उपराष्ट्रपति कैंथ ने एक मजबूत, आत्मनिर्भर और राजनीतिक विशेषता वाले समृद्ध समाज के निर्माण की दृष्टि को दोहराते हुए, योजनाओं की एक श्रृंखला शुरू करके पंजाब भाजपा को जमीनी स्तर पर मजबूत करने की अनिवार्यता पर जोर दिया। , सामाजिक और आर्थिक समानता।

गरीब परिवारों तक योजनाएं पहुंचाने में भगवंत मान सरकार की कथित धीमी गति से नीति कार्यान्वयन को संबोधित करते हुए, विशेष रूप से उज्ज्वला योजना, स्वच्छ भारत योजना, प्रधान मंत्री आवास योजना में देरी और मनरेगा श्रमिक भुगतान के मुद्दों का हवाला देते हुए, श्री कैंथ ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया। इन चुनौतियों को हल करने के लिए समर्पित प्रयास। बढ़ी हुई नागरिक भागीदारी की वकालत करते हुए, ग्रामीणों को नमो ऐप के माध्यम से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया गया, जो संचार और प्रतिक्रिया की सुविधा प्रदान करने वाला एक मंच है।

पूर्व सरपंच बलबीर सिंह रुरकी ने बैठक के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और वंचित परिवारों तक विभिन्न सरकारी योजनाओं के वितरण में तेजी लाने की आवश्यकता पर जोर दिया। इस पहल का गांव के बड़ी संख्या में पुरुषों और महिलाओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया, उन्होंने “गांव चलो अभियान” कार्यक्रम का समर्थन किया और “मोदी है तो मुमकिन है” वाक्यांश में व्यक्त दृष्टिकोण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की। वहाँ, यह संभव है”)। उन्होंने कहा, “यह रणनीतिक अभियान, जमीनी स्तर पर जागरूकता के साथ राजनीतिक प्रभावकारिता का मिश्रण, क्षेत्र के भीतर समावेशी विकास और राजनीतिक सशक्तिकरण की दिशा में एक सक्रिय कदम का प्रतीक है।”

About News Desk

Check Also

छत्रगलां के आतंकी हमले म, सेना के पांच जवान, एक SPO घायल, ऑपरेशन जारी

कठुआ-भद्रवाह की सीमा पर स्थित छत्रगलां टॉप में आतंकियों ने नाका पार्टी पर हमला कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *