Monday , July 15 2024
Breaking News

UP Crime: नानी की घिनौनी करतूत, नाबालिक को बनाया कॉल गर्ल; फिर सौदा कर भेजती थी होटल…..

उत्तरप्रदेश के आगरा से एक नानी और नातिन के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया हैं। जहां एक नानी ने नाबालिक को देह व्यापार में धकेल दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब आगरा में दो दिन पहले पुलिस ने एक होटल पर छापेमारी कर देह व्यापार की चंगुल में मुक्त कराई गई एक किशोरी ने दावा किया कि उसकी नानी ही उससे यह धंधा करवाती है। जिसके बाद पुलिस ने यह जानकारी शनिवार (16 दिसंबर) को दी। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान गिरफ्तार पीड़िता की नानी और दो युवकों को विधिक कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, लड़की ने बताया कि उसकी नानी उससे जबरन देह व्यापार करवाती थी और उसके साथ गिरफ्तार हुए दोनों ऑटो रिक्शा चालक कमीशन के बदले ग्राहक लेकर आते थे और इस पूरे क्रम में होटल पहले से ही फिक्स रहता था। ACP, कोतवाली सुकन्या शर्मा ने बताया कि मुक्त कराई गई नाबालिग को तीन साल पहले प्रयागराज के एक गैर सरकारी संगठन ने मुरादाबाद से मुक्त कराया था और उसे नारी निकेतन भेजा गया था।

आगे उन्होंने बताया कि बाद में नानी ने लड़की का संरक्षण ले लिया और उसे आगर के शमशाबाद लेकर आई व जिसके बाद उसकी नानी दोबारा उसे उसी दल-दल में फेंक दिया और देह व्यापार कराने लगी। शर्मा ने बताया कि मामले में गिरफ्तार दो रिक्शा चालकों की पहचान डूंगर सिंह उर्फ भोला और बलवीर राठौड़ के तौर पर की गई है। 

पुलिस ने मामले में दुष्कर्म और देह व्यापार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत शिकायत दर्ज की है। वही, पुलिस द्वारा होटल के संचालक को यानी ताजगंज के करबना स्थित होटल के संचालक को भी आरोपी बनाया गया है जोकि इस घटना के बाद से फरार है। ACP, कोतवाली ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से तीन मोबाइल, एक रजिस्टर, दो हजार रुपये सहित अन्य सामान की बरामदगी की गई है। आपको बता दें कि, ताजगंज क्षेत्र में इससे पहले भी ऐसा मामला सामने आया था। जब यहां एक होम स्टे में युवती द्वारा देह व्यापार और गैंगरेप का केस दर्ज किया गया था। इस मामले में चार आरोपी गिरफ्तार भी किए गए थे। हालांकि, पुलिस द्वारा इस मामले में आगामी जांच जारी हैं।

About admin

Check Also

सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर दौड़ का किया गया आयोजन

आज हिमाचल प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *