अजब इतेफाक,अजय और रणजीत की मौत बनी चर्चा का विषय।

0
180

हिमाचल के सोलन जिले के नालागढ़ में मझौली पंचायत के मदनपुरा में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक ने 21 अक्तूबर को जहरीला पदार्थ खाया था लेकिन हालत नाजुक होने पर उसे पीजीआई ले गए थे। यहां उसने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

मगनपुरा निवासी एक अन्य युवक अजय की अंबाला में मौत हो गई थी। अजय का रणजीत दोस्त था। बताया जा रहा है कि जिस दिन अजय का अंतिम संस्कार हुआ, उसी दिन रणजीत सिंह ने भी जिंदा न रहने की बात कही थी। उसके बाद वह घर आया और धान में डालने वाली कीटनाशक दवाई खा ली। हालत खराब होने पर उसे नालागढ़ लाए जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। पीजीआई में रणजीत ने शनिवार को दम तोड़ दिया।

यह भी इत्तफाक हुआ कि अजय ने भी शाम को दम तोड़ा और उसके ठीक तीन दिन के बाद रणजीत सिंह ने भी  दम तोड़ा। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि रणजीत सिंह को जहरीला पदार्थ खाने के बाद नालागढ़ लाया गया था लेकिन वह बयान देने ही हालत में नहीं था। डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया था जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here