कंगना पर पहले अभद्र टिप्पणी और फिर मांगी माफी,कहा id हैक हो गई ।जानिए पूरा मामला।

0
23139

हिमाचल की बेटी का विवादों से नाता गहराता जा रहा हैओ बेशक वो मुंबई में हो या नही इसका फर्क नही पड़ता ।

कंगना इन दिनों हिमाचल में अपने भाई की शादी में ब्यस्त है। कल वो प्रदेश में अपने करीबियों को निमंत्रण देने परिवार सहित निकली थी ।

कंगना रनौत को मिली बीच शहर रेप की धमकी, आरोपी बोला- आईडी हैक हो गई थी
कंगना रनौत को मिली बीच शहर रेप की धमकी, आरोपी बोला- आईडी हैक हो गई थी
दरअसल कंगना ने नवरात्र के पहले दिन एक पोस्ट किया था. ये धमकी उसी पोस्ट पर दी गई थी. हालांकि मामला गरमाया तो वकील ने माफी मांग ली और ये भी बताया कि उनकी आईडी हैक हो गई थी। Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दील गई है. यह धमकी ओडिशा के वकील ने दी है. दरअसल कंगना ने नवरात्र के पहले दिन एक पोस्ट किया था. ये धमकी उसी पोस्ट पर दी गई थी. हालांकि मामला गरमाया तो वकील ने माफी मांग ली और ये भी बताया कि उनकी आईडी हैक हो गई थी.

दरअसल ओडिशा के वकील मेहंदी रजा ने कंगना रनौत की पोस्ट पर कमेंट किया था कि ‘बीच शहर में रेप होना चाहिए’. इस कमेंट पर मेहंदी रजा की खूब आलोचना हुई. लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. बताया जा रहा है कि उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो चुकी है. मामला बढ़ता देख मेहंदी रजा ने एक पोस्ट लिख माफी मांग ली और दावा किया कि उनकी आईडी हैक हो गई थी.

उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘आज शाम को मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई और कुछ अपमान जनकर कमेंट पोस्ट किए गए. किसी भी महिला या कम्यूनिटी के लिए ये मेरे विचार नहीं है. मैं खुद भी हैरान हूं और माफी चाहता हूं. मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि मेरी माफी को स्वीकार करें और जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, मुझे माफ करें. मैं वाकई माफी चाहता हूं.’

क्या था कंगना रनौत का पोस्ट

मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था. एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने का काम किया है. इस आदेश के बाद कंगना ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस से अपनी तस्वीरों को भी शेयर की थीं.

कंगना रनौत ने लिखा “नवरात्र के पहले दिन कौन-कौन उपवास कर रहा है? ये तस्वीरें आज की पूजा के बाद की हैं. मैं आज उपवास कर रही हूं, लेकिन इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है, महाराष्ट्र की पप्पू सेना मुझे बहुत मिस कर रही है, मुझे मिस मत करो मैं बहुत जल्दी वहां आऊंगी. #नवरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here