किन्नौर
जिला किन्नौर के ऊरनी टापरी  संपर्क सड़क मार्ग पर वाहन दुर्घटना ग्रस्त।

0
364

किन्नौर,सुरिन्दर चौहान।
जिला किन्नौर के ऊरनी टापरी  संपर्क सड़क मार्ग पर वाहन दुर्घटना ग्रस्त।
वाहन में सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की।
एंकर—— जिला किन्नौर के ऊरनी टापरी  संपर्क सड़क मार्ग पर देर रात लगभग 10 : 30 बजे एक आल्टो के बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है ।मृतकों की पहचान रमेश कुमार 36 वर्ष  (चालक) पुत्र गोपी चंद निवासी कटगांब  तहसील निचार जिला किन्नौर  व अनिल कुमार निवासी कटगांब  के रूप में हुई है यह दोनों मृतक एक ही काम कटगांव के हैं। 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात  चालक रमेश कुमार आल्टो कार नंबर एच पी 26 ए 1794 में अनिल कुमार के साथ चगांब से कटगांब की ओर जा रहा था कि चगांब ढांक के पास वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा जिससे कार सड़क मार्ग से लगभग 1000 फुट नीचे गिर गई जिससे गाड़ी बुरी तरह दुर्घटना ग्रस्त हो गई तथा गाड़ी में सवार रमेश कुमार व अनिल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस हादसे की सूचना शुक्रवार रात को लगभग 10:30 बजे चगांब के अतुल नेगी ने पुलिस थाना टापरी में उस समय दी जब अतुल नेगी ने रात को लगभग 10:30 बजे  चगांब ढांक  के पास एक गाड़ी के गिरने की जोरदार आवाज सुनी। हादसे की सूचना मिलते ही  पुलिस थाना टापरी से ए एस आई शिव देव पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि कार में सवार दोनो व्यक्तियों की मौत हो चुकी थी । जिस पर पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया तथा मामले की छानबीन की। 

वहीं एस पी किन्नौर एस आर राणा ने कहा कि देर रात को वाहन दुर्घटना ग्रस्त हुई है दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
बाइट—-एस आर राणा पुलिस अधीक्षक किन्नौर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here