कॅरोना काल में खिड़कियां बदले का 8 करोड़ का टेंडर समझ से बाहर,कौल सिंह ।

0
2305

शिमला,किरण , Armdale, बिल्डिंग शिमला किसी पहचान की मोहताज नही है ,लेकिन आजकल चर्चा का विषय इस लिए है क्यूंकि अब सभी खिड़कियां इसकी बदल दी जाएंगी ।कांग्रेस नेता ठाकुर कौल सिंह ने सरकार से पूछा है कि ऐसी क्या कमी इस नई इमारत में सरकार ने देख ली कि 8 करोड़ जनता का पैसा सीधे सीधे इसकी खिड़कियां बदलने के लिए खर्च जा रहा है ।

उन्होंने कहा कॅरोना काल में सरकार जनता के बीच जाकर एक एक पैसे की दुहाई दे रही है पैसा नही है ,आर्थिक संकट है और मुश्किल दौर है ऐसी बात जनता के बीच अक्सर करती दिख जाती है ।

उन्होंने कहा कि हाथी के दांत खाने के और , दिखाने के और ,यह कहावत कहीं ना कहीं भाजपा की सरकार के ऊपर सिद्ध होती नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि सिर्फ एक सरकारी इमारत की खिड़कियां बदलने के लिए 8 करोड रुपए का टेंडर हजम नहीं हो रहा क्योंकि 8 करोड़ रूपया कोई छोटी रकम नहीं होती और यह हमारी जनता का पैसा है और इसे सरकार इस तरह से पानी की तरह बहा रही है ।।ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि 8 करोड रुपए से एक बहुत बड़ी नई इमारत का निर्माण सरकार कर सकती है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के जो बेरोजगार युवा हैं उनके लिए सोचा जाए, सड़कों की हालत खस्ता है उसके लिए सोचा जाए जो सरकार ने लोगों से वायदे किए हैं उनको पूरा करने में सोचा जाए और उन खिड़कियों और दरवाजों और हेलीकॉप्टर से बाहर उतरकर मुख्यमंत्री को देखना चाहिए ।उन्होंने कहा कि आज लोग भाजपा की सरकार से पूरी तरह से खिन्न हो चुके हैं और सिर्फ अब चुनावों का इंतजार है बाकी नतीजे सभी को पता है कि कांग्रेस पार्टी बहुत बड़े बहुमत के साथ ना सिर्फ पूरे प्रदेश में बल्कि मंडी जिला से भी जीत दर्ज करने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here