खुद को राम भक्त कहने बाले भाजपाई नए साल के जश्न में हुए मामले पर चुप किस लिए है,जांच करवाएं जयराम, सुधीर शर्मा

0
378

कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने जयराम सरकार पर आरौप लगाया है कि सरकार किस ईमानदारी से काम कर रही है और मंडी काँगड़ा की अफसरशाही कैसे विदेशी महिलयों पर पैसा लुटा रहे हैं कैसे एक नेता की सरपरस्ती में ये सब हुआ है ,जो प्रदेश के लिए शर्मनाक घटना है जिसकी नैतिकता के आधार ओर जांच होनी चाहिए।

सुधीर ने कहा भाजपा की सरकारों में पहले भी ऐसा होता रहा है ।उन्होंने कहा इस से पहले भी शिमला में भाजपा सरकार में ऐसा ही एक मामला हुआ हुआ था जिसे लेकर पहले तो सब मना करते रहे और जब मामला सामने आया तो क्लीन चिट भाजपा सरकार ने मामले दे दी थी ।उन्होंने कहा कॅरोना काल मैं पहले भरस्टाचार और अब अय्याशी के मामले का सामने आना जयराम सरकार के लिए शर्मनाक मामला है ।

उन्होंने कहा इस मामले के कांग्रेस पार्टी के सभी नेता जांच की मांग कर रहे हैं । उन्होंने कहा कौन सा होटल था ,भाजपा सरकार और संगठन का ये कौन नेता है ,अफसर कौन थे जो पार्टी में हिस्सा बने और खुद को भगवान राम की पार्टी कहने बाली भाजपा मामले को स्पस्ट करें ।

उन्होंने कहा कि आरौप कांग्रेस पर लगाने बाले ये राम भक्त आज चुप्पी किस लिए साधे हैं और किस लिए नेता का नाम सार्वजानिक नही किया जा रहा । उन्होंने कहा मामले की जांच होनी चाहिये ताकि सच सामने आए ।

सुधीर ने कहा माथे पर तिलक लगाकर आप राम भक्त नही बन जाते इसके लिए ईमानदारी होना जरूरी है लेकिन भाजपा में दिखावा बहुत अधिक हो चुका है ,इस मामले ने भाजपा की नीयत को भी जनता में स्पस्ट कर दिया है की हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और।

गौरतलब है कि पालमपुर के पास एक होटल में नए साल की पार्टी में विदेशी डांसर के डांस के बीच एक नेता और एक विभाग के कुछ अफसरों की मौजूदगी ने सियासी हलचल मचा दी है। सूत्रों के अनुसार कोरोना के बीच आयोजित पार्टी में नाच, गाना और शराब सब कुछ परोसा गया। पार्टी में डांस के लिए कजाकिस्तान की एक विदेशी डांसर को बुलाया गया था। पार्टी में एक बड़े नेता और एक विभाग के कुछ अफसर भी शामिल हुए। पार्टी में नेता और कुछ अफसरों की मौजूदगी की भनक जैसे ही कुछ दिन बाद सियासी गलियारों में लगी तो अब अंदरखाते राजनीतिक भूचाल मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here