चंडीगढ़ में महिला सांसद पर किसी भी मुद्दे पर बोलती नहीं: सुष्मिता देवी

0
54

महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर चंडीगढ़ पहुंची महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देवी ने जहां स्थापना दिवस पर महिलाओं की भागीदारी को महत्वपूर्ण बताया तो वही चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर पर सवाल उठाते हुए कहा की किरण खेर चुनावों में बातें करती रह गई लेकिन आज चंडीगढ़ के हालात बदतर हो चुके हैं।

महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर चंडीगढ़ में कांग्रेस की महिला अध्यक्ष सुष्मिता देवी चंडीगढ़ पहुंची जहां उन्होंने महिला कांग्रेस का कामकाज देखा तो वही चंडीगढ़ के मुद्दों को लेकर सांसद किरण खेर पर भी नाराज होती हुई दिखाई दी। स्थापना दिवस पर पहले तो खुशी जाहिर करते हुए सुषमा देवी का कहना था कि जिस तरह से भागीदारी महिलाओं की बढ़ रही है उसमें महिला कांग्रेस बढ़ चढ़कर आगे काम कर रही है तो वही सांसद किरण खेर को लेकर भड़कती हुई भी नजर आई। जिसमें उनका कहना था कि चुनावों से पहले किरण खेर ने बेशक कितनी ही बातें की है लेकिन जो चंडीगढ़ हरियाली और सुंदरता की वजह से जाना जाता था आज वह सब चीजें सांसद की बुरी कारगुजारी के चलते समाप्त होते हुए नजर पड़ रही है।

वही जिस तरह महाराष्ट्र में कंगना रनौत का मुद्दा चल रहा है तो वहीं महाराष्ट्र सरकार के बीच कांग्रेस की भी बराबर की भागीदारी है लेकिन इस मुद्दे पर कांग्रेस लगातार चूक नजर पड़ रही है हालांकि कंगना लगातार सवाल खड़े जहां शिव सेना पर करती है तो वहीं कांग्रेस की भूमिका को भी संदेह के घेरे में खड़ा करती है लेकिन जब इस बारे में महिला कांग्रेस अध्यक्ष से पूछा गया कि महिलाओं को ले करके आप अपनी बात आगे रहती हैं लेकिन कंगना रनौत के साथ जो हो रहा है तो उसमें सवाल का जवाब देने की जगह है सुष्मिता देवी मुंह फेर कर चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here