नेता ने की मदद एसडीएम ने कहा दानी व्यक्ति प्रेरणा के स्त्रोत…करोना मैं बढ़ रहे हैं सहायता करने वाले हाथ

0
659

हमीरपुर : (रितिक ठाकुर) कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में कर्फ्यू लगा है। इसी बीच नेता ग़रीब लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नादौन के विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने 101 राशन के पैकेट एसडीएम किरण को सौंपे है। सुक्खू ने कहा कि नादौन में लोगों को राशन की कमी नहीं आने दी जाएगी और किसी को बिना भोजन के नहीं रहने दिया जाएगा।

उन्होंने नादौन आपदा प्रबन्धन के प्रशासन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अन्य सामाजिक संगठनों से अपील की है कि अगर किसी भी गरीब, असहाय परिवार में राशन की कोई भी कमी नजर आती है तो तत्काल प्रभाव से उन्हें सूचित करें।

सुख्खु ने उन सभी परिवारों को तुरन्त प्रभाव से राशन उपलब्ध करवाया जायेगा। उन्होंने प्रदेश में भी सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सामाजिक संगठनों से अपील की है कि वह भी अपने गांव, मोहल्ले, पंचायत और शहर में सभी जरूरत मंद लोगों की मदद करें ताकि इस संकट की घड़ी को एक दूसरे की मदद से आसानी से निकाला जा सके।

विधायक सुक्खू ने लोगों से भी अपील की है कि वह इस संकट की घड़ी में परेशान ना हो और कोई निर्णय हड़बड़ी में ना लें उनकी सभी समस्याओं का हल किया जाएगा। सभी लोग भी मिलजुल कर प्रशासन का पूरा सहयोग करें और प्रशासन द्वारा इस महामारी से निपटने लिए बनाएं गए नियमों का पूर्ण रुप से पालन करें।

वहीं एसडीएम नादौन में भी विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू के इस कार्य के लिए उनकी प्रशंसा की है और कहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अगर जनता की सहायता के लिए आगे आएंगे तो आने वाले समय में हमें लोगों को सहायता करने में कोई कठिनाई नहीं होगी लोग अगर सहायता करना चाहते हैं तो हमारे कार्यालय के नंबर पर कॉल करके संपर्क कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here