पुलवामा हमले की वर्षगांठ पर 44 भारतीय जवानों की समृति में आज रेडक्रास सोसाईटी एवं हिमालयन ब्लड डोनर संस्था के संयुक्त तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया !

0
31

मण्डी ! जम्मु कश्मीर के पुलवामा में एक वर्ष पूर्व हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 44 भारतीय जवानों की समृति में वर्षगांठ के अवसर पर आज जोनल अस्पताल मण्डी मंे जिला रेडक्राॅस सोसाईटी एवं हिमालयन ब्लड डोनर संस्था के संयुक्त तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने की और स्वेच्छा से रक्तदान कर शिविर का शुभारम्भ किया । इस
अवसर पर उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा व जरूरतमन्दों को रक्त की आवश्यकता को देखते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है । उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति की रक्त की कमी से जान न जाए इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है और समय समय पर जिला रैडक्राॅस सोसाईटी व अन्य सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से जिला के विभिन्न स्थानों पर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है । उन्होंने लोगों से विशेषकर युवाओं से अपील की कि वे मानवता की सेवा में अपनी आहुति डालें और रक्तदान जैसे महादान के लिए कर आगे आए ताकि गरीब, असहाय व जरूरतमन्दों की आवश्कता की पूर्ति हो सके । रक्तदान शिविर में 44 रक्तदाताओं ने स्वेच्छा से रक्तदान किया । इस अवसर पर क्षेत्रीय अस्पताल मण्डी के चिकित्सा अधीक्षक नरेश कुमार, जिला रैडक्राॅस सोसाईटी के सचिव ओपी भाटिया, हिमालयन ब्लड डोनर संस्था के अध्यक्ष छन्नी नारंग सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here