पुलिस महानिदेशक हरियाणा मनोज यादव की पहल पर महिलाओं और सामाजिक मुद्दों पर आधारित ‘सनराईज’ हिन्दी फिल्म की स्क्रीनिंग

0
91

चण्डीगढ़- नवम्बर-हरियाणा

पुलिस अकादमी मधुबन की डॉ. भीरमराव अम्बेडकर रंगशाला में पुलिस महानिदेशक हरियाणा मनोज यादव की पहल पर महिलाओं और सामाजिक मुद्दों पर आधारित ‘सनराईज’ हिन्दी फिल्म की स्क्रीनिंग अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे प्रशिक्षणार्थियों ,‌‌ स्टाफ व अधिकारियों के समक्ष की गई।

जिसकी समय अवधि 50 मिनट रही, इस मौक पर मधुबन पुलिस परिसर में सभी अन्य संस्थान जैसे हरियाणा सशस्त्र बल, राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो, न्याय वैद्यक विज्ञान प्रयोगशाला तथा राज्य अपराध शाखा मधुबन के स्टाफ सदस्य व अधिकारीगण भी मौजूद रहे।

निदेशक हरियाणा पुलिस अकादमी श्रीकांत जाधव ने पुष्प प्रदान करके माननीय राष्ट्रपति से राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशिका विभा बक्शी का स्वागत किया। यह फिल्म महिलाओं और बच्चों के लिए एक सुरक्षित समाज बनाने के लिए आंदोलन का कार्य करेगी। सनराईज एक शक्तिशाली, सकारात्मक और लिंग अधिकार पर आधारित फिल्म है। हमे समाज में सकारात्मक सास्कृतिक बदलाव लाने की जरूरत है जो इस फिल्म के द्वारा संभव है।
अकादमी के उप पुलिस अधीक्षक राजकुमार ने कार्याक्रम के आयोजन के लिए पुलिस महानिदेशक हरियाणा मनोज यादव, निदेशक हरियाणा पुलिस अकादमी व इंचार्ज मधुबन पुलिस परिसर श्रीकांत जाधव तथा विभा बक्शी, फिल्म से तमाम जुड़े तक्रिशियन, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी अतर सिंह सैनी व मिडियाकर्मियों का आभार प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here