बिलासपुर!तेंदुए के अटैक से व्यक्ति हुआ घायल!

0
241

घुमारवीं उपमंडल के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत तडौन के गाँव ब्लोटा के एक व्यक्ति के ऊपर तेंदुए ने हमला कर दिया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास ठाकुर पुत्र सुरेश ठाकुर उम्र 20 साल गांव व डाकखाना बलोटा घर से खेत की तरफ घास लाने गया था । अचानक वहां पर तेंदुए सामने से आया और युवक के ऊपर हमला कर दिया, जिससे उसके हाथों में और गले में चोट आई है ।
उसके परिजनों ने जब विकाश के चिल्लाने की आवाज सुनी तो तुरंत खेतो की तरफ गए देखा तो तेंदुए ने उसे काफी ज्यादा चोटिल कर दिया था ,उसके परिजन उसे बिना देरी किए गाड़ी में सिविल हस्पताल भराड़ी लेकर आए हैं जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है । स्थानीय लोगो ने बताया कि पहले भी तेंदुए ने कई बार इस इलाके में कुतो को अपना शिकार बनाया है उन्होंने वन विभाग से यहाँ तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है ।
आर ओ भराड़ी निशीथ मिश्रा ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस बारे मे सूचना मिली वह तुरंत भराड़ी हस्पताल पहुंचे और युवक का ईलाज करवाकर उसे घर छोड़ घटनास्थल का दौरा किया ।उन्होंने बताया कि इस इलाके में तेंदुए कुतो को अपना शिकार बनाने हेतु आता रहता है । उन्होंने स्थानीय लोगो से बच्चों को शाम के समय बाहर न जाने की सलाह दी क्योंकि तेंदुए उनपे भी हमला कर सकता है ।वन विभाग की टीम हर रोज इस इलाके में आकर गस्त करेगी और फिर अगर जरूरत हुई तो यहां पर पिंजरा लगा दिया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here