रोडीज फेम रणविजय सिंघा ने दिल्ली में 8वें डोनर और गायरोस आउटलेट का किया उद्घाटन

0
212

दिल्ली: दुबई स्थित विशेष तरह के व्यंजन बनाने वाले रेस्टोरेंट चेन ने सफलतापूर्वक दिल्ली एनसीआर के 8 वें आउटलेट को वेगास मॉल, द्वारका में लॉन्च किया। आउटलेट का उद्घाटन ब्रांड एंबेसडर और ब्रांड में भागीदार, अभिनेता रणविजय सिंह सिंघा और शुभम जैन, डीएंडजी फ्रेंचाइजी के मालिक, वेगास मॉल ने किया। ब्रांड बर्लिन और शिकागो का स्ट्रीट फूड पेश करता है और अपने ताज़ा और स्वस्थ खाने के लिए जाना जाता है। डी एंड जी का लक्ष्य अगले 5 वर्षों में पैन इंडिया में 300 आउटलेट खोलने का है।

रणविजय सिंह सिंघा, ब्रांड एंबेसडर और निवेशक, डोनर और गायरोस, ने कहा, “इस अनोखे ब्रांड के साथ जुड़ना मेरे लिए अब तक एक शानदार यात्रा और अनुभव रहा है, हम एक ब्रांड के रूप में बहुत खुश हैं और इस तरह के कम समय में हमने जो सफलता हासिल की है, उस पर हमें गर्व है। लोग हमसे प्यार कर रहे हैं और यही हमारा सबसे बड़ा इनाम है। जब हम अंतरराष्ट्रीय फास्ट फूड की बात करते हैं तो हम केवल बर्गर और पिज्जा खाने वाले भारतीयों को बदलने का लक्ष्य बना रहे है, मुझे लगता है कि हमारे लिए बर्गर और पिज्जा से आगे बढ़ने और नए चीज़ों का अनुभव करने का समय है ”

रोडीज फेम रणविजय सिंह द्वारा दिल्ली में आठवें डोनर और गायरोस् आउटलेट का सफलतापूर्वक उद्घाटन किया गयादुबई स्थित विशेष…

Posted by ANV News Delhi on Friday, February 28, 2020

2018 में भारत में अपनी शुरुआत के बाद से, डोनर और गायरोस ने क्यूएसआर सेगमेंट में जल्दी और प्रभावी रूप से अपनी जगह बना ली है। प्रतीक सचदेव और पार्टनर विक्रांत तंवर के स्वामित्व वाली एरिका वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड, के पास भारत में ब्रांड के मास्टर फ्रैंचाइज़ी राइट्स हैं, जबकि सब-फ्रैंचाइज़ी मॉडल के माध्यम से ब्रांड को आगे बढ़ाया जा रहा है और नए आउटलेट्स खोलें जा रहे हैं। डोनर एंड गायरोस वर्तमान में भारत में 23 आउटलेट्स चला रहा है जिसमें दिल्ली, बैंगलोर, मुंबई, राजस्थान, चेन्नई, गुजरात और अन्य प्रमुख बाजार शामिल हैं।

प्रतीक सचदेव, एमडी- एरिका वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड (मास्टर फ्रैंचाइज़ डी एंड जी इंडिया) ने कहा, ” जैसे रणविजय ने कहा, हम अब तक मिली सफलता से बहुत खुश हैं,डी एंड जी ने यह सुनिश्चित कर लिया है कि जब ‘क्या खाएं’ की बात आए, जो स्वस्थ और फास्ट फूड भी है, इसका नाम कभी भूला न जाए। विशेष रूप से, दिल्ली एनसीआर से इस ब्रांड को जिस तरह की प्रतिक्रिया और प्यार मिला है, उसने वास्तव में हमें ज्यादा आउटलेट्स के साथ आने के लिए प्रेरित किया और आज हम दिल्ली एनसीआर में 8वां आउटलेट खोल रहे हैं और इसके साल के आखिर तक पाइपलाइन में 9 स्टोर खोले जाने हैं…हम आने वाले 5 सालों में भारत में 150-200 आउटलेट खोलने का लक्ष्य रखते हैं और मुझे लगता है कि यह योजना कारगर रुप से काम कर रही है।”

ब्रांड अपने मेनू में मौसमी नियमित चीज़ें जोड़कर गैर-शाकाहारियों और शाकाहारियों को एक कुशल दृष्टिकोण के साथ समान रूप से परोसने की कोशिश करता है। जब बात कीमत तय करने की आती है, तो डी एंड जी बेसब्री नहीं दिखाते, सभी उत्पाद किसी भी ग्राहक को पैसे खर्च करने के लिए लुभाए बिना सस्ती कीमतों पर उपलब्ध हैं। इन ग्राहक केंद्रित कोशिशों ने पहले ही ब्रांड को देश में व्यापक लोकप्रियता प्रदान की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here