हमीरपुर जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने शेयर किए विनोद ठाकुर प्रवक्ता के फ़ोटो वीडियो,राजनीति गरमाई।

0
1743

बड़सर की लड़ाई ऐसा लगने लगा है कि चुनाबों से 2 साल पहले शुरू हो गई है । निगाहें प्रदेश अध्यक्ष कश्यप पर की वो क्या फैसला लेंगे । नवनीत बत्ता। ब्यूरो।

मुख्यमत्री का काँगड़ा दौर चुनाबों की दृष्टि से महत्वपूर्ण रहा और कहीं ना कहीं मुख्यमंत्री ने सीधे-सीधे कांगड़ा जिला में इसके लिए महत्वपूर्ण बात भी कही ।लेकिन इसी के साथ हमीरपुर जिला में अब भाजपा के भीतर की लड़ाई सोशल मीडिया पर सीधे सीधे दिखने शुरू हो गई है।

लड़ाई में भाजपा कोई छोटे-मोटे कार्यकर्ता नहीं बल्कि 3 बार विधायक रहे और हमीरपुर जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने सीधा विनोद ठाकुर जो प्रदेश भाजपा में प्रवक्ता है उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और आज उन्होंने भाजपा के सोशल मीडिया के सभी ग्रुपों में खुद विनोद ठाकुर की उन पुरानी फोटोस क्राफ्ट्स को शेयर किया जो कांग्रेस कार्यकाल के समय की थी।

इस लड़ाई का कारण क्या है तो आपको बता दें।। लड़ाई राजनीतिक इसलिए अब तल्ख होने लगी है क्योंकि एक तरफ बलदेव शर्मा अपना पिछला विधानसभा का चुनाव हार चुके हैं और विनोद ठाकुर लगातार मुख्यमंत्री के साथ नजदीकियों के चलते अब अपनी सक्रियता विधानसभा क्षेत्र में बढ़ाते नजर आ रहे हैं और यही कारण कहीं ना कहीं बलदेव शर्मा की तल्खी का है और उसी तल्खी के चलते आज उन्होंने बहुत ही गैर जिम्मेदार तरीके से विनोद ठाकुर के पुराने फोटोस को भाजपा के सभी सोशल मीडिया और व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर कर दिया।

मामले को लेकर जब विनोद ठाकुर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपनी राजनीतिक लड़ाई अपने तरीके से लड़ रहे हैं लेकिन इस तरह से सोशल मीडिया के मंचों को निजी तौर पर प्रयोग करना बिल्कुल गलत है। कहा बलदेव शर्मा हमीरपुर के जिला के अध्यक्ष है इसलिए उनकी जिम्मेदारी और जवाबदेही हर विषय पर बनती है ।उन्होंने कहा कि यह विषय जरूर पार्टी हाईकमान के समक्ष भी रखा जाएगा और इसकी जवाबदेही भी बलदेव शर्मा की रहेगी कि ऐसी क्या परिस्थितियां बनी है जो उन्होंने मेरी इन फोटोस को व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किया है।।

बही इस मामले को लेकर जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा का कहना है कि अगर कोई ऐसा कर भी रहा है तो मैं क्या कर सकता हूँ,किसी के फारवर्ड की होगी तो क्या कहा जा सकता है। आपके नाम से फारवर्ड हुई है पर उन्होंने कहा मुझे नही पता हो गया होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here