हिमाचल जरूर आये लेकिन गंदगी ना लाये। कंगना रणौत।

0
266

नवनीत बत्ता ,ब्यूरो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इस बार हिमाचल घूमने आने वाले सभी लोगों से गुजारिश की है कि वह यहां आकर गंदगी न फैलाएं। कंगना ने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि लोग इस सुंदर वैली को दूषित करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही रहा तो फिर एक दिन हिमाचल एक बड़े कूड़ाघर में तब्दील हो जाएगा। उन्होंने लोगों से स्वच्छता बनाए रखने को कहा है।

कंगना ने जो पोस्ट शेयर की है वह फोटो स्पीति वैली (हिमाचल प्रदेश स्थित जगह) की है। फोटो में आसपास प्लास्टिक कचरा पड़ा हुआ है। कंगना ने इसी को देखते हुए लिखा, “आप लोग हिमाचल प्रदेश में जरूर आइए, लेकिन यहां आकर प्लास्टिक जैसे खाली बोतलें और चिप्स के पैकेट मत फेंकिए। अगर ऐसे ही यहां असंवेदनशील, बगैर तमीज और बीमारू मानसिकता वाले लोग शहरों से आते रहे तो ये खूबसूरत वैली एक दिन बड़े डंपस्टर में बदल जाएगी। कृपया ऐसा मत कीजिए।”

दरअसल, कंगना हिमाचल के एक छोटे से गांव भांबला से ताल्लुक रखती हैं। मुंबई आकर भी उन्होंने हिमाचल को नहीं छोड़ा। वह अकसर हिमाचल कल्चर से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here