रिज मैदान शिमला मैं पुलिस स्थापना दिवस हुआ सम्पन ,

0
60

शिमला: हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा आज रिज मैदान शिमला पर पुलिस स्थापना दिवस बहुत ही हर्षोल्लाष के साथ मनाया गया । मुख्यमन्त्री हिमाचल प्रदेश द्वारा इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की गई । कार्यक्रम के दौरान बहुत ही प्रभावशाली परेड का आयोजन किया गया ।

परेड में सशस्त्र पुलिस, महिला पुलिस, ट्रैफिक पुलिस और कमांडो की टुकड़ियों ने हिस्सा लिया। एचपी पुलिस बैंड ने भी बहुत मधुर और शानदार बैंड प्रदर्शन किया । इस अवसर पर, मुख्यमन्त्री जी ने सभा को संबोधित किया और अपना संदेश दिया जो कि मनोबल बढ़ाने वाला था।

कार्यक्रम के दौरान महानिदेशक हिमाचल प्रदेश पुलिस (भा0पु0से0) श्री सीता राम मरड़ी द्वारा हिमाचल प्रदेश पुलिस के विभिन्न निकायों में कार्यरत विभिन्न अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा बेहतरीन कार्य करने के लिए प्रसंशा की गई तथा पुरस्कार भी वितरित किये गये । आपको बता दें कि जिला पुलिस बिलासपुर के निरीक्षक विरोचन नेगी (SHO PS Barmana), मुख्य आरक्षी दौलत राम नंबर 16 इंचार्ज P.O Cell व स0उ0नि0 जगदीश कुमार I/O पुलिस थाना भराड़ी को महानिदेशक हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा DGP डिस्क अवार्ड से सम्मानित किया गया, जो कि बिलासपुर पुलिस के लिए बहुत ही गर्व की बात है ।

यह अवार्ड पुलिस कर्मचारियों को विभाग में रहते हुए बहुत अधिक उत्कृष्ट कार्य करने पर ही दिया जाता है । इस अवसर पर लिए गए कुछ छायाचित्र….👇

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here