Tuesday , April 23 2024
Breaking News

Himachal Crime: 6 वर्षीय मासूम से स्कूल में हैवानियत, मासूम के चिल्लाने पर उसे पहुंचाया शारीरिक नुकसान

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ एक गांव में 6 वर्षीय बच्ची से कश्मीरी मूल के व्यक्ति ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपी ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया। परिजन ने घटना की जानकारी मिलते ही इसकी शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गुलाम मुहम्मद पुत्र नूर मुहम्मद निवासी कश्मीर के रूप में हुई है।

दरअसल, 30 सितंबर को 6 वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल में कश्मीरी मूल के एक व्यक्ति ने ऐसी घटिया वारदात को अंजाम दिया। स्वजन ने पुलिस को दिए ब्यान में बताया कि 30 सितंबर को पूरा परिवार खाना खाने बैठे थे। उसी दौरान बेटी ने टांगों में दर्द बताया। जब परिवार के सदस्यों ने जोर देने कर उससे पूछा तो बेटी ने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तां अपने परिजनो को बताई।

मामला शनिवार 30 सितंबर का हैं जब बच्ची दोपहर के भोजन के समय 1:30 बजे पानी पीने के लिए गई तो आरोपी ने अपने एक हाथ में कस्सी (एक टाइप का नुकीला हथियार) और एक हाथ में डंडा रखा था। यहीं से आरोपी बच्ची को बाजू से पकड़कर बाथरूम में ले गया। जहां पर उसने मासूम के चिल्लाने पर दोनों टांगों, मुंह व हाथ पर मारा। इसके बाद बच्ची के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया।

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इस दौरान आरोपी पर पोक्सो एक्ट (POCSO Act) भी लगा है। आरोपी पानी की पाईप लाइन को बिछाने का कार्य करता था। हालांकि, अब आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं और बच्ची के परिजनों द्वारा आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाई की मांग की गई हैं।

About admin

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी को जहर देने के आरोपों पर बड़ा खुलासा

मुख्तार को जेल में जहर देने का मामला ठंडे बस्ते में जाता नजर आ रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *