Sunday , May 26 2024
Breaking News

Uttarakhand Cylinder Blast: केदारनाथ मार्ग पर देर रात गौरीकुण्ड में सिलिंडर फटने से लगी भीषण आग

उत्तराखंड में 3 अक्टूबर मंगलवार की रात को केदारनाथ मार्ग पर भीषण आग लगने से मचा हड़कंप। रुद्रप्रयाग-केदारनाथ मार्ग पर मंदिर समिति की कैंटीन में देर रात को 2 गैस सिलेंडर फटने से भयंकर आग लग गई। सिलेंडर फटने से कैंटीन में हड़कंप मच गया। मामले की सुचना मिलते ही मौके पर NDRF की टीम पहुंची और उसने स्थिति पर काबू पाया।

बीती रात रुद्रप्रयाग-केदारनाथ मार्ग पर मंदिर समिति की कैंटीन में लगभग 11:30 बजे के करीब सेक्टर अधिकारी गौरीकुंड द्वारा अवगत कराया गया कि यहां केदारनाथ मार्ग पर स्थित के कैंटीन काफी भयावक आग लग गई। गौरीकुंड मंदिर के समीप एक कैंटीन में दो गैस सिलेंडर फटने की सूचना मिली। हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत एनडीआरएफ पुलिस, फायर सर्विस एसडीआरएफ, वाईएमएफ, डीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचे और स्थिति पर काफी पाया।

एनडीआरएफ पुलिस, फायर सर्विस, एसडीआरएफ, वाईएमएफ और डीडीआरएफ की टीमों ने तुरंत एक्शन लिया और स्थिति पर काबू पाया। हालांकि, होटल से निकल रहा धुआं लोगों को बेहद परेशान कर रहा था, लेकिन मौके पर पहुंची सभी टीमों ने जल्द ही भीषण आग पर काबू पा लिया गया। गनीमत इतनी रही कि हादसे में किसी भी किसी तरह का कोई भी हानि नहीं पहुंची।

About admin

Check Also

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई विभव कुमार को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए कथित मारपीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *