Breaking News

करनाल के गांव समोरा मे इंद्री करनाल रोड पर एक ट्रक ने महिला को कुचला महिला की मौके पर ही मौत

करनाल के गांव समोरा मे इंद्री करनाल रोड पर एक ट्रक ने महिला को कुचला महिला की मौके पर ही मौत , पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की शुरू, ट्रक चालक को भी लिया हिरासत में | करनाल के गांव समोरा मे इंद्री करनाल रोड पर एक ट्रक  ने महिला को कुचला महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला पशु अस्पताल में सफाई कर्मचारी के तौर पर कार्य करती थी। वह इंद्री के गूढ़ा गांव की रहने वाली थी। पुलिस मौके पर पहुंची ।अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ किया मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू करदी है।


करनाल में तेज रफ्तार का कहर  देखने को मिला है करनाल के गांव समोरा में एक ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला का नाम विमला बताया जा रहा है वह गांव गुड़ा की रहने वाली थी जो कि पिछले काफी समय से गांव समोरा  में पशु अस्पताल में सफाई कर्मचारी के तौर पर कार्य कर रही थी आज वह छुट्टी करके अपने घर वापस आ रही थी जैसे ही वह गांव समोरा मैं सड़क पर चढ़ी तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उस  को टक्कर मार दी जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही मौके पर इंद्री पुलिस पहुंची |

शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडीकल हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। वहीं पर ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से वहीं पर पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।  

About shivani

Check Also

आगामी बैठक में भी विवाद का मसला सिरे नहीं चढ़ता

(कश्मीर ठाकुर)- किराये को लेकर अदाणी समूह से ट्रक आपरेटरों का चल रहा विवाद 55 …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share