आप पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील ने गुप्ता नुक्कड़ जनसभा को किया संबोधित

0
86

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं सह प्रभारी हरियाणा सुशील गुप्ता हरियाणा में होने वाले जिला परिषद, ब्लॉक समिति और पंचायत के लिए उम्मीदवार सर्च कमेटी के निर्माण व संगठन विस्तार की समीक्षा करने के लिए शहर में विभिन्न कार्यक्रमों में पहुंचे इस दौरान उन्होंने एक नुक्कड़ जनसभा को भी संबोधित किया।

आने वाले पंचायत ब्लॉक समिति और जिला परिषद के चुनाव को लेकर के विभिन्न पार्टियों में हलचल शुरू हो गई है हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनाव  से दूर रहने वाली आम आदमी पार्टी भी इसके लिए कमर कस रही है आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सभी जोन के पदाधिकारी और जिले के संयोजक संगठन मंत्री और जिला अध्यक्षों के बीच उम्मीदवारों को लेकर मंथन करने पहुंचे ।

इस दौरान उन्होंने शहरी महिला अध्यक्षा द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभा को भी संबोधित किया और कहा आम आदमी पार्टी का निर्माण भ्रष्टाचार के खिलाफ अलग जगाने के लिए किया गया  है आने वाले चुनाव को लेकर हमने बूथ लेवल पर आज मंथन किया है।

किसान आंदोलन पर बात करते हुए उन्होंने कहा खट्टर सरकार पानीपत से दिल्ली तक किसानों की दुर्दशा की हुई है और प्रधानमंत्री बिल वापस ना लेकर तारीख पर तारीख दे रहे हैं देश के अन्नदाता लगातार 50 के करीब शहादत दे चुके हैं और 40 दिन से ठंड में बॉर्डर के ऊपर बैठे हैं केंद्र सरकार कोई सुध नहीं ले रही जब उनसे पूछा कि कृषि बिलों का उनकी सरकार ने भी समर्थन किया था

उस पर उन्होंने कहा उन्होंने कभी समर्थन नहीं किया संसद में भी बिलों का विरोध किया था और दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर बिल की प्रतियां फाड़ी। राज्यसभा सांसद ने हाल ही में हुए नगर निगम चुनाव को लेकर खुद की पार्टी का बचाव करते हुए  कहा बीजेपी की हार का कारण लोगों के मनों में नफरत पैदा होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here