Sunday , May 26 2024
Breaking News

पॉलिटिकल अफेयर कमेटी का सदस्य बनने के बाद राव का सरकाघाट में हुआ भव्य स्वागत

सरकाघाट। प्रदेश के सबसे वरिष्ठ नेता रंगीला रामराव को कांग्रेस हाईकमान द्वारा प्रदेश कांग्रेस पॉलिटिकल अफेयर कमेटी का सदस्य बनाए जाने के बाद आज शिमला से सरकाघाट पहुंचने पर जगह-जगह समर्थकों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। आज सुबह 11 बजे सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के प्रवेश द्वार बनोहा में जैसे ही राव का काफिला पहुंचा सरकाघाट के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ और लोगों ने जोर शोर से उनका स्वागत किया। उसके बाद पूर्व मंत्री रंगीला राम राव का बलद्वाडा मटयारा भांबला फतेहपुर नबाही तताहर में कार्यकर्ताओं द्वारा फूल वालों से भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर रंगीला राम-राम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस हाई कमान ने जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है उस जिम्मेवारी को बेहतरीन तरीके से निभाया जाएगा और कांग्रेस पार्टी के किए गए विकास कार्यों को लेकर आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जीत दिलाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपना मनोबल बनाए रखें पूर्व में जो कुछ भी हुआ है उसे भूलकर सबको साथ लेकर सरकाघाट को आदर्श विधानसभा बनाए जाने का प्रयास किया जाएगा और पूर्व भाजपा सरकार द्वारा जो भी इस क्षेत्र के साथ अन्याय किया है। इसका बदला यहां पर बेहतरीन शिक्षण संस्थान रोजगार के साधन उपलब्ध करवाकर पूरा किया जाएगा।

गरीब बेटियों की शादी का खर्च उठाएंगे राव

राव के स्वागत कार्यक्रम के दौरान नरोला पंचायत के छात्र गांव की एक असहाय और अति निर्धन महिला कांचना देवी ने सड़क पर खड़े होकर पूर्व मंत्री का काफिला रोक दिया और अपनी बेटी के विवाह को लेकर राव से गुहार लगाई। राव ने उसी समय उसकी बेटी के विवाह का जिम्मा लिया और ऐलान किया कि ये एक बेटी ही नहीं अपितु पूरे क्षेत्र में जो भी बेटियां है वो भी हमारी बेटियां है और जो भी परिवार अपनी बेटी के विवाह करने में समर्थ नहीं है उनकी बेटी की शादी का वह खर्च उठाएंगे उन्होने कहा की आज क्षेत्र आपदा से प्रभावित है हम उन सभी बेटियों के विवाह का जिमा लेते है।

इसके बाद सरकाघाट पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने को लेकर पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके विचार विमर्श किया गया। ताकि आने वाले समय में देश और प्रदेश को तोड़ने वाली शक्तियों के खिलाफ मजबूत लड़ाई लड़ी जा सके। इस मौके पर पूर्व प्रधान रमेश सरस्वाल, पंडित ब्रह्मदास, पूर्व मंडल उपाध्यक्ष पप्पू चड्डा, योगिंदरा देवी, पवन कुमार, दलीप राव, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अखिल युंका उपाध्यश मनोज कुमार, सौरव राव, पूर्व प्रधान कश्मीर सिंह महिला कांग्रेस अध्यक्ष उषा देवी, जिला कांग्रेस प्रवक्ता विजय कनव सहित अन्य सैंकड़ों लोगों ने राव का भव्य स्वागत किया।

About admin

Check Also

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई विभव कुमार को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए कथित मारपीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *