Breaking News

देश की सुरक्षा और संप्रुभता के लिए अग्निपथ बहुत बड़ा खतरा:दिव्यांशु बुद्धिराजा

केंद्र सरकार की सेना में युवाओं की भर्ती के लिए शुरू हुई अग्निपथ योजना का कांग्रेस की सभी इकाइयां लगातार विरोध कर रही है। इसी कड़ी में अग्निपथ योजना को देश की सुरक्षा और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ बताते हुए हरियाणा युवा कांग्रेस के फौज बचाओ देश हरियाणा अभियान के तहत आज देर शाम हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा के कुशल नेतृत्व में पंचकुला के भगत सिंह चौक से उधम सिंह चौंक तक मशाल यात्रा निकाली गई |

वहीं इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि सरकार की अग्निपथ योजना भविष्य में देश की सुरक्षा और संप्रुभता के लिए बहुत बड़ा खतरा बनकर उभरेगी । वहीं दूसरी ओर युवाओं का भविष्य भी इस योजना के चलते अधर में लटकना तय है इसलिए हम देश की सुरक्षा एवम युवाओं के भविष्य के साथ समझौता हरगिज़ नहीं होने देंगे और जब तक ये योजना वापिस नहीं होती , इसका लगातार कड़ा विरोध जारी रहेगा | वहीं दिव्यांशु बुद्धिराजा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा अग्निवीरो को सेवानिवृत्ति के बाद रोजगार देने के ब्यान को महज एक जुमला एवम युवाओं को गुमराह करने वाला करार देते हुए मुख्यमंत्री से सीधा जवाब तलब किया कि मुख्यमंत्री स्पष्ट करें कि आज तक उनकी सरकार द्वारा कुल कितने पूर्व सैनिकों को नौकरी दी गई??

हरियाणा युवा कांग्रेस प्रभारी शिवि चौहान ने कहा कि सीएमआईआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा पहले ही बेरोजगारी की मार झेलते हुए बेरोजगारी के मामले में नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है । अगर मुख्यमंत्री की नियत रोजगार देने की है तो हरियाणा में हजारों पूर्व सैनिक हैं , सरकार पहले उनको रोजगार उपलब्ध करवाए | वहीं इस मशाल यात्रा नैब चौधरी जिला अध्यक्ष समेत सैंकड़ों युवा मौजूद रहे ।

About khalid

Check Also

नूरपुर ब्लाक कांग्रेस ने मनाया कांग्रेस स्थापना दिवस

(संजीव महाजन)- देश ,प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है उसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share